महाराष्ट्र की सियासत पर आनंद महिंद्रा ने शेयर किया सबसे सटीक Video!

महाराष्ट्र की सियासत पर आनंद महिंद्रा ने शेयर किया सबसे सटीक Video!
महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (फ़ाइल फोटो)

महाराष्ट्र (Maharashtra) में मचे सियासी घमासान को देखते हुए महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप (Mahindra & Mahindra Group) के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) एक मजेदार वीडियो (Video) शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 23, 2019, 4:38 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजनीति में शनिवार का दिन बड़ा बदलाव का रहा. कांग्रेस (Congress)-एनसीपी (NCP) और शिवसेना (Shiv Sena) शुक्रवार देर रात तक सरकार बनाने का दावा करती रही, लेकिन शनिवार सुबह देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने एनसीपी नेता अजित पवार (Ajit Pawar) के साथ मिलकर सरकार का गठन कर लिया. अजित पवार की ओर से उठाए गए इस कदम के बाद शिवसेना के सारी कोशिशें धरी की धरी रह गईं. महाराष्ट्र में मचे सियासी घमासान को देखते हुए महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप (Mahindra & Mahindra Group) के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) एक मजेदार वीडियो (Video) शेयर किया है.

आनंद महिंद्रा ने जो वीडियो शेयर किया है, वह एक कबड्डी मैच का है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक खिलाड़ी को पकड़ने से कैसे बाजी पलट गई. इस वीडियो के साथ महिंद्रा ने लिखा कि क्या आप सोचते हैं कि महाराष्ट्र में जो हुआ उसे समझाने का इससे अच्छा तरीका कोई और हो सकता है? महाराष्ट्र में शनिवार सुबह भाजपा के देवेंद्र फडणवीस ने एक बार फिर मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है. राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने एनसीपी नेता अजित पवार के साथ डिप्टी सीएम पद की शपथ ली.


इसे भी पढ़ें :- महाराष्ट्र में 40 विधायकों पर अटकी है BJP और अजित पवार की जान! जानें सारा सियासी गणित



आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को 15 नवंबर को शेयर किया था. उस समय उन्हें ये वीडियो इस संदेश के साथ मिला था कि विपरीत परिस्थिति में भी आखिरी पल तक उम्मीद नहीं छोड़नी चाहिए. विफलता को सफलता में बदलना संभव है. इस वीडियो को अब तक सवा दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. गौरतलब है कि आनंद महिंद्रा सोमशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह समय-समय पर अपने यूजर्स के लिए प्रतियोगिताएं भी कराते हैं. आपको बता दें कि ट्विटर पर उनके 73 लाख 32 हजार 667 फॉलोअर हैं.

इसे भी पढ़ें :- महाराष्ट्र में बड़ा राजनीतिक उलटफेर: देवेंद्र फडणवीस ने फिर ली CM पद की शपथ, अजित डिप्टी CM
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज