Home /News /nation /

Tumkur Farmer Case: आनंद महिंद्रा ने फिर किया 'अपमानित किसान' के लिए ट्वीट, कंपनी ने भी लिखा खास नोट

Tumkur Farmer Case: आनंद महिंद्रा ने फिर किया 'अपमानित किसान' के लिए ट्वीट, कंपनी ने भी लिखा खास नोट

तुमकुर किसान मामले में उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने फिर प्रतिक्रिया दी है. (फाइल फोटो)

तुमकुर किसान मामले में उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने फिर प्रतिक्रिया दी है. (फाइल फोटो)

Tumkur Farmer Case: कर्नाटक के तुमकुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जहां केंपेगौड़ा की तरफ से यह कहा गया था कि कंपनी के सेल्समैन ने उनका अपमान किया है. केंपेगौड़ा अपने साथियों के साथ महिंद्रा शोरूम में गए थे. इस दौरान वे बोलेरो वाहन के बारे में जानकारी हासिल करना चाहते थे. आरोप लगाए जा रहे हैं कि सेल्समैन ने केंपेगौड़ा से कहा कि जेब में 10 रुपये भी नहीं होंगे. कहा जा रहा है कि इसके बाद सेल्समैन ने यह भी दावा कर दिया कि अगर किसान आधे घंटे में रकम ले आता है, तो उन्हें गाड़ी की डिलीवरी दे दी जाएगी.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra and Mahindra) के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने कर्नाटक के एक शोरूम में कथित रूप से अपमानित हुए किसान का ‘महिंद्र परिवार में स्वागत’ किया है. उन्होंने इस संबंध में महिंद्रा ऑटोमोटिव की तरफ से किए गए एक ट्वीट को शेयर किया है. कंपनी ने किसान केंपेगौड़ा आरएल के साथ हुई घटना पर दुख जताया है. साथ ही जानकारी दी है कि मामले में उचित कदम उठाए गए हैं.

महिंद्रा ऑटोमोटिव की तरफ से आधिकारिक नोट जारी किया गया है. कंपनी ने लिखा, ‘हम मिस्टर केंपेगौड़ा और उनके दोस्तों को 21 जनवरी को डीलरशिप पहुंचने पर हुई असुविधा के लिए खेद है. जैसा कि वादा किया गया था, हमने उचित कदम उठाए हैं और मामला सुलझ गया है. हमें चुनने के लिए हम केंपेगौड़ा का धन्यवाद करते हैं और महिंद्रा परिवार में उनका स्वागत करते हैं.’

क्या था मामला
कर्नाटक के तुमकुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जहां केंपेगौड़ा की तरफ से यह कहा गया था कि कंपनी के सेल्समैन ने उनका अपमान किया है. केंपेगौड़ा अपने साथियों के साथ महिंद्रा शोरूम में गए थे. इस दौरान वे बोलेरो वाहन के बारे में जानकारी हासिल करना चाहते थे. आरोप लगाए जा रहे हैं कि सेल्समैन ने केंपेगौड़ा से कहा कि जेब में 10 रुपये भी नहीं होंगे. कहा जा रहा है कि इसके बाद सेल्समैन ने यह भी दावा कर दिया कि अगर किसान आधे घंटे में रकम ले आता है, तो उन्हें गाड़ी की डिलीवरी दे दी जाएगी.

इस विवाद के बाद केंपेगौड़ा शोरूम से निकले और 30 मिनट में ही 10 लाख रुपये ले आए. यह देखकर सेल्समैन भी हैरान हुआ. हालांकि, सेल्समैन ने चार दिन का समय कहकर तुरंत डिलीवरी देने से इनकार कर दिया. इसके बाद किसान और उसके दोस्तों की तरफ से माफी की मांग की गई. स्थिति को संभालने के लिए पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. हालात इतने बिगड़े कि खुद आनंद महिंद्रा को प्रतिक्रिया देनी पड़ी.

यह भी पढ़ें: 1 फरवरी को बदल जायेंगे बैंकिंग से जुड़े कई नियम, जान लेंगे इनके बारे में तो रहेंगे फायदे में

आनंद महिंद्रा ने पहले क्या कहा था

Tags: Anand mahindra

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर