87 साल की क्रिकेट फैन को देख खुश हुए आनंद महिंद्रा, फ्री टिकट देने का ऐलान

आनंद महिंद्र ने ट्वीट किया, पता करें ये बुजुर्ग महिला कौन हैं, मैं वादा करता हूं कि वर्ल्डकप के भारत के बाकी सभी मैचों के लिए उनकी टिकट का पूरा खर्च दूंगा.

News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 1:40 PM IST
87 साल की क्रिकेट फैन को देख खुश हुए आनंद महिंद्रा, फ्री टिकट देने का ऐलान
टीम इंडिया की फैन चारुलता पटेल से मिलते कप्तान विराट कोहली.
News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 1:40 PM IST
टीम इंडिया मंगलवार को बांग्लादेश को हराकर वर्ल्डकप के सेमीफाइनल में पहुंच गई है. इस मैच में रोहित शर्मा के रिकॉर्ड के अलावा जिस एक चेहरे ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं वो कोई क्रिकेटर नहीं, बल्कि 87 साल की एक इंडियन टीम की फैन चारुलता पटेल थीं. जिन्हें सोशल मीडिया पर 'फैन ऑफ द टूर्नामेंट' कहा जा रहा है. महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने चारुलता को टिकट स्पांसर करने का ऑफर दिया है.

महिंद्रा ने इस बुजुर्ग महिला को मैच विनर बताया है. आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया, "मैं परंपरागत रूप से मैच नहीं देख रहा था, लेकिन इस बुजुर्ग भारतीय फैन को देखने के बाद मैं टीवी देख रहा हूं. ये वाकई एक मैच विनर हैं."

महिंद्रा ने इस बुजुर्ग महिला को मैच विनर बताया है
महिंद्रा ने इस बुजुर्ग महिला को मैच विनर बताया है


मैच खत्म होने के बाद आनंद महिंद्रा ने दूसरा ट्वीट करते हुए बुजुर्ग महिला को सेमीफाइनल और फाइनल का फ्री टिकट देने की सिफारिश की. उन्होंने ट्वीट किया, "ओके मैंने आखिरी ओवर तक मैच देखा और मुझे जो चाहिए था वो रोमांच देखने को मिला, सबसे अच्छी जीत वही होती है जो आपको नाखून चबाने पर मजबूर करे और अंत में आसान लगे, शाबाश इंडिया, अब ये सुनिश्चित करें की यह मैच विनिंग लेडी सेमीफाइनल और फाइनल में जरूर मौजूद रहें, इन्हें फ्री टिकट दें."


Loading...



इस पर एक क्रिकेट फैन ने रिट्वीट करते हुए लिखा कि आप ही क्यों नहीं उनके टिकट स्पांसर कर देते हैं? इस पर आनंद महिंद्र ने जवाब देते हुए लिखा, पता करें ये बुजुर्ग महिला कौन हैं, मैं वादा करता हूं कि वर्ल्डकप के भारत के बाकी सभी मैचों के लिए उनके टिकट का पूरा खर्च दूंगा. इसके बाद महिंद्रा के इस ट्वीट को खूब लाइक किया जा रहा है.



व्‍हील चेयर पर देखा मैच
बता दें कि बुजुर्ग महिला का नाम चारुलता पटेल है और वह 87 साल की हैं. उनका जन्‍म पहले वर्ल्‍ड कप से 43 साल पहले हुआ था. वो व्‍हील चेयर पर मैच देखने के लिए आई थीं. जब उनसे पूछा गया कि क्‍या इंडिया वर्ल्‍ड कप जीतेगा तो उन्‍होंने हां में जवाब दिया. चारुलता पटेल ने कहा कि वर्ल्‍ड कप इंडिया जीतेगा. उन्‍होंने बताया कि इंडिया उनकी टीम है. इसलिए वह इस टीम का सपोर्ट करती हैं. वो इस टीम का सपोर्ट करती रहेंगी. पटेल ने कहा, 'जब मैं अफ्रीका में थी तब से कई दशकों से क्रिकेट देख रही हूं. इससे पहले मैं इसे टीवी पर देखती थी तब मैं काम किया करती थी लेकिन अब मैं रिटायर हो चुकी हूं तो इसे लाइव देखा.'

ये भी पढ़ें- भोंपू लेकर टीम इंडिया को चीयर करने पहुंचीं 87 साल की फैन, कोहली ने पैर छूकर लिया जीत का आशीर्वाद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 3, 2019, 1:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...