Home /News /nation /

Mahindra शोरूम में किसान के साथ बदसलूकी से आनंद महिंद्रा नाराज, बोले- ये हमारे...

Mahindra शोरूम में किसान के साथ बदसलूकी से आनंद महिंद्रा नाराज, बोले- ये हमारे...

उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने महिंद्रा शोरूम में किसान के साथ हुई बदसलूकी के मामले में चिंता जताई है.

उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने महिंद्रा शोरूम में किसान के साथ हुई बदसलूकी के मामले में चिंता जताई है.

Humiliation in Mahindra's SUV Showroom: कर्नाटक में महिंद्रा के शोरूम में किसान के साथ हुई बदसलूकी के आरोपों पर आंनद महिंद्रा ने नाराजगी जताई है. महिंद्रा ने कहा है कि यह उनकी कंपनी के मूल्यों के खिलाफ है और इस संबंध में जांच की जाएगी.

अधिक पढ़ें ...

बेंगलुरु. कर्नाटक में महिंद्रा के शोरूम में एक किसान के साथ हुई बदसलूकी के मामले में उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने नाराजगी जताई है. आनंद महिंद्रा ने इस संबंध में ट्वीट किया है और अपनी कंपनी के मूल्यों के बारे में बताया है. उन्होंने लिखा, “महिंद्रा राइज का मूल उद्देश्य हमारे समुदायों और सभी हितधारकों को ऊपर उठने में सक्षम बनाना है. और एक प्रमुख मूल्य व्यक्ति की गरिमा को बनाए रखना है. इस दर्शन से किसी भी तरह की गड़बड़ी को बहुत तत्परता से संबोधित किया जाएगा.”

आनंद महिंद्रा ने महिंद्रा एंड महिंद्रा के सीईओ विजय नाकरा के ट्वीट को रीट्वीट कर यह बात कही. नाकरा ने इस घटना से संबंधित एक ट्वीट पर लिखा था कि, “डीलर ग्राहक केंद्रित अनुभव प्रदान करने का एक अभिन्न अंग हैं और हम अपने सभी ग्राहकों का सम्मान और गरिमा सुनिश्चित करते हैं. हम घटना की जांच कर रहे हैं और फ्रंटलाइन के कर्मचारियों के परामर्श और प्रशिक्षण सहित किसी भी उल्लंघन के मामले में उचित कार्रवाई करेंगे.”

आनंद महिंद्रा ने किया ये ट्वीट

क्या था मामला
बता दें कंपनी की ओर से यह सफाई कर्नाटक के तुमकुरु में महिंद्रा के शोरूम में हुई एक घटना के बाद आई है जहां एक किसान से उसके पहनावे के आधार पर बदसलूकी की गई. दरअसल कैम्पेगौड़ा नाम का एक किसान अपने दोस्तों के साथ महिंद्रा के एसयूवी शोरूम में अपनी पसंद की गाड़ी खरीदने पहुंचा था लेकिन वहां मौजूद एक सेल्समैन ने उनकी वेशभूषा से इस तरह का व्यवहार किया कि वह कार नहीं खरीद सकता. सेल्समैन ने कह दिया ’10 लाख रुपये तो दूर, तुम्हारी जेब में 10 रुपये भी नहीं होंगे.’ इसके बाद शोरूम से जाने से पहले किसान और उसके दोस्तों ने कहा कि अगर वे कैश ले आते हैं तो क्या डिलीवरी आज ही हो जाएगी. इस पर शोरूम एग्जीक्यूटिव राजी हो गए और किसान 30 मिनट के अंदर 10 लाख रुपये कैश लेकर वह वापस शोरूम आ गया.

शुक्रवार को हुई इस घटना के बाद उसी दिन कार की डिलीवरी नहीं हो सकी. शनिवार और रविवार को सरकारी अवकाश होने के कारण कर्मचारियों ने केम्पेगौड़ा से कार डिलीवरी के लिए समय मांगा,इससे केम्पेगौड़ा और उसके दोस्त नाराज हो गए. उन्होंने शोरूम के खिलाफ तिलक नगर थाने में शिकायत दर्ज करा दी. इसके बाद पुलिस ने आकर सभी को समझाया. शोरूम की तरफ से कैम्पैगौड़ा ले लिखित में माफी मांगी गई, जिसके बाद यह मामला शांत हुआ.

Tags: Anand mahindra, Mahindra and mahindra

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर