आनंद महिंद्रा ने की शेयर की ट्रंप की जीत का दावा करने वाले ज्योतिषी की भविष्यवाणी

फाइल फोटोः महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आंनद महिंद्रा
फाइल फोटोः महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आंनद महिंद्रा

सोशल मीडिया पर वायरल अपनी भविष्यवाणी में ज्योतिषी ने दावा किया है कि डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) दूसरी बार अमेरिका के राष्ट्रपति पद पर चुने जाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 10:45 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव 2020 (US Presidential Election 2020) की मतगणना आखिरी दौर में पहुंच गई है, लेकिन डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की जीत को लेकर एक ज्योतिषी की भविष्यवाणी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने भी बुधवार की दोपहर ज्योतिषी की भविष्यवाणी को ट्विटर पर शेयर किया, हालांकि प्राइवेसी के लिए उन्होंने ज्योतिषी के नाम और पते को हटा दिया. आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अपने ट्वीट में कहा कि अगर 2020 के अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में ट्रंप जीते तो यह ज्योतिषी काफी लोकप्रिय हो जाएंगे.

सोशल मीडिया पर वायरल अपनी भविष्यवाणी में ज्योतिषी ने दावा किया है कि डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) दूसरी बार अमेरिका के राष्ट्रपति पद पर चुने जाएंगे. ज्योतिषी के लिखे नोट के मुताबिक डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की कुंडली में सूर्य 10वें स्थान पर है और राहु की स्थिति ट्रंप को बाइडन के मुकाबले बढ़त दिलाती है, हालांकि ज्योतिषी ने ये भी दावा किया है कि जो बाइडन (Joe Biden), डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) को कड़ी टक्कर देंगे. उन्होंने ट्रंप के नाम के आगे 'श्री' भी जोड़ा है.





आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अपने ट्वीट में लिखा, "इस ज्योतिषी की भविष्यवाणी पिछले सप्ताह से वायरल हो रही है. (प्राइवेसी के लिए नाम और पता हटा दिया है) अगर डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) राष्ट्रपति पद पर दोबारा चुने जाते हैं तो यह ज्योतिषी भी काफी लोकप्रिय हो जाएंगे."



उधर, जो बाइडन ने काउंटिंग के शुरूआती दौर में बढ़त हासिल कर ली थी, लेकिन फ्लोरिडा और टेक्सास जीतने के बाद ट्रंप ने फिर से वापसी के संकेत दिए. ताजा रुझानों में बाइडन ने 220 वोटों के साथ फिर से बढ़त बना ली है. वहीं, ट्रंप के अभी 213 वोट हैं. बहुमत का आंकड़ा 270 है.

दूसरी ओर डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने व्हाइट हाउस से अपने संबोधन में कहा कि चुनाव परिणाम अभूतपूर्व रहे हैं. हम जीतने की राह पर हैं. फ्लोरिडा में हमने अच्छी जीत दर्ज की है. ट्रंप ने कहा कि हम जीतने जा रहे हैं, लेकिन सुप्रीम कोर्ट भी जा रहे हैं.

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव की मतगणना में अभी तक जो बाइडन और ट्रंप के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली है, देखना ये है कि ट्रंप को दूसरी बार ताज मिलता है या बाइडन बाजी मार ले जाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज