Home /News /nation /

अनन्या पांडे से NCB की पूछताछ खत्म, ड्रग्स चैट को लेकर 4 घंटे तक पूछे गए सवाल, सोमवार को फिर आना पड़ेगा

अनन्या पांडे से NCB की पूछताछ खत्म, ड्रग्स चैट को लेकर 4 घंटे तक पूछे गए सवाल, सोमवार को फिर आना पड़ेगा

एनसीबी ने अनन्या पांडे से यह भी पूछा कि क्या आपने ड्रग्स किसी पैडलर के माध्यम से खरीदी थी. (फाइल फोटो)

एनसीबी ने अनन्या पांडे से यह भी पूछा कि क्या आपने ड्रग्स किसी पैडलर के माध्यम से खरीदी थी. (फाइल फोटो)

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जब अनन्या पांडे (Ananya Pandey) से एनसीबी ऑफिस (NCB Office) में पूछताछ चल रही थी तब पिता चंकी पांडे (Chunky Pandey) एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के केबिन के बाहर बैठे हुए थे. बताया जा रहा है कि आज की पूछताछ में एनसीबी ने अनन्या पांडे से कई सवाल किए.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: आर्यन खान (Aryan Khan) से जुड़े क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) से लगातार दूसरे दिन पूछताछ की. गुरुवार को पहले दिन पूछताछ के बाद एनसीबी को कई सबूत मिले थे जिसके बाद अनन्या को पूछताछ के लिए दूसरे दिन एनसीबी ऑफिस आने के लिए कहा गया था. एनसीबी अधिकारियों ने आज अनन्या से करीब चार घंटे तक पूछताछ की. एएनआई के मुताबिक NCB सोमवार को फिर से अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए बुलाया है.

    शुक्रवार की कार्रवाई के बाद एनसीबी डीडीजी अशोक मुथा जैन ने बताया कि अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए फिर से बुलाया गया है. उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस को सोमवार को एनसीबी ऑफिस आने के लिए कहा गया है जिसके बाद आगे की प्रक्रिया होगी. अशोक मुथा से जब इस बारे में पूछा गया कि क्या अनन्या ने आर्यन खान द्वारा भेजे गए ड्रग पैडलर की संख्या के बारे में कोई जानकारी दी तो उन्होंने कहा कि इस बार में मुझे कोई जानकारी नहीं है.

    यह भी पढ़ें- Mumbai: आखिर कब शांत होगा मुंबई में आग लगने का सिलसिला, कई हादसों का गवाह बन चुकी है मायानगरी

    एनसीबी ने पूछे कई सवाल
    सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जब अनन्या पांडे से एनसीबी ऑफिस में पूछताछ चल रही थी तब पिता चंकी पांडे एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के केबिन के बाहर बैठे हुए थे. बताया जा रहा है कि आज की पूछताछ में एनसीबी ने अनन्या पांडे से कई सवाल किए. एनसीबी ने कहा कि आप और आर्यन के बीच जो चैट हुई है उससे साफ तौर पर ऐसा लग रहा है कि आप ड्रग्स खरीदने की बात कर रही हैं. इसके साथ ही एनसीबी ने यह भी पूछा कि क्या आपने ड्रग्स किसी पैडलर के माध्यम से खरीदी थी.

    ड्रग्स सेवन के सवाल पर किया इनकार
    गौरतलब है कि आर्यन खान के साथ व्हाट्स चैट सामने आने के बाद एनसीबी ने अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए बुलाया था.  एनसीबी की तरफ से अनन्या के घर छापा भी मारा गया था. अनन्या पांडे ने एनसीबी के ड्रग्स सेवन को  लेकर किए गए सवाल से साफ इनकार कर दिया. एनसीबी की तरफ से साफ कर दिया गया है कि अभी अनन्या पांडे से पूछताछ जारी रहेगी.

    Tags: Ananya Pandey, Aryan Khan, Cruise Drugs Case, NCB

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर