लाइव टीवी

आंध्र प्रदेश: स्कूल में टीचर ने सजा के नाम पर बच्चे को बेंच से बांधा

News18Hindi
Updated: November 29, 2019, 3:49 PM IST
आंध्र प्रदेश: स्कूल में टीचर ने सजा के नाम पर बच्चे को बेंच से बांधा
सांकेतिक तस्वीर

यहां के टीचर्स का आरोप था कि क्लास में बच्चे पढ़ाई पर ध्यान नहीं दे रहे थे और वो लगातार शैतानी कर रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2019, 3:49 PM IST
  • Share this:
हैदराबाद. आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले के एक स्कूल (School) से एक हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई है. यहां के एक सरकारी स्कूल में दो छोटे- छोटे मासूम बच्चों को रस्सी से बांध दिया गया. इन बच्चों का जुर्म सिर्फ इतना था कि ये क्लास में शैतानी कर रहे थे. एक स्डूडेंट तीसरी क्लास में पढ़ता है जबकि दूसरा पांचवीं क्लास में.

यहां के टीचर्स का आरोप था कि क्लास में बच्चे पढ़ाई पर ध्यान नहीं दे रहे थे और वो लगातार शैतानी कर रहे थे. टीचर ने सजा देते हुए उन दोनों को रस्सी से बेंच में बांध दिया. जिला अधिकारी ने इस पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

एनडीटीवी के मुताबिक स्कूल की हेडमिस्ट्रेस ने कहा कि एक बच्चे ने लवलेटर लिखी थी. जबकि दूसरे ने किसी बच्चे का समान ले लिया था. उन्होंने कहा, 'हमने उसे नहीं बांधा था बल्कि उसकी मां ने उसे बांध दिया था. हेडमिस्ट्रेस ये नहीं बता पाई कि आखिर उन्होंने स्कूल में ऐसा क्यों होने दिया.

एजुकेशन ऑफिसर ने स्कूल का दौरा किया, उन्होंने कहा कि छात्रों के साथ ऐसा नहीं होना चाहिए. फिलहाल जांच के आदेश दे दिए गए हैं. यहां छात्रों का जुर्म सिर्फ इतना सा था कि वे शौतानी कर रहे हैं. अभिभावकों का आरोप है, कि बच्चों के पैरों को रस्सियों से बांध कर रखा गया.

ये भी पढ़ें:

राहुल ने प्रज्ञा से माफी मांगने से किया इनकार, कहा-मैं अपने बयान पर कायम हूं

BSNL ने फिर शुरू किए ये प्लान्स, सालभर तक रोज मिलेगा 3GB डाटा और ये बेनिफिट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 3:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...