Home /News /nation /

एयरपोर्ट-अधिकारियों ने रोका तो विधायक-पुत्र ने बंद कर दी तिरुपति हवाई अड्‌डे की पानी-सप्लाई, तिरुपति का उपमहापौर भी है वह 

एयरपोर्ट-अधिकारियों ने रोका तो विधायक-पुत्र ने बंद कर दी तिरुपति हवाई अड्‌डे की पानी-सप्लाई, तिरुपति का उपमहापौर भी है वह 

तिरुपति के उपमहापौर अभिनय रेड्‌डी, जिन पर आरोप लगे हैं.

तिरुपति के उपमहापौर अभिनय रेड्‌डी, जिन पर आरोप लगे हैं.

Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के मंत्री बी सत्यनारायण इसी सप्ताह एक कार्यक्रम के सिलसिले में तिरुपति आए थे. उनके साथ तिरुमला तिरुपति देवस्थानम (TTD) के प्रमुख वाईवी सुब्बारेड्‌डी भी थे. अभिनय रेड्‌डी अपने समर्थकों के साथ इन दोनों नेताओं को लेने हवाई अड्‌डा पहुंचे थे. लेकिन वहां उन्हें हवाई अड्‌डे के अधिकारियों ने भीतर नहीं जाने दिया. इसी मसले पर उनकी और हवाई अड्‌डे के प्रबंधक (Airport Manager) सुनील की बहस हो गई थी.

अधिक पढ़ें ...

हैदराबाद. नेता-पुत्रों की मनमानी हरकतों के क्रम में ताजा मामला आंध्र प्रदेश के तिरुपति (Tirupati, Andhra Pradesh) से सामने आया है. यहां एक विधायक-पुत्र ने तिरुपति हवाई अड्‌डे (Tirupati Airport) की पानी की सप्लाई बंद कर दी. सिर्फ इसलिए कि ‘साहबजादे’ को एयरपोर्ट-अधिकारियों ने हवाई अड्‌डे में प्रवेश देने से मना कर दिया था. जिन्होंने यह हरकत की है, उनका नाम अभिनय रेड्‌डी है. अभिनय तिरुपति के उपमहापौर और प्रदेश के विधायक बी करुनाकर रेड्‌डी का पुत्र हैं.

खबरों के मुताबिक इसी सप्ताह तिरुपति के रनिगुंटा हवाई अड्‌डे (Renigunta Airport, Tirupati) के प्रबंधक सुनील और अभिनय के बीच विवाद हुआ था. इससे नाराज अभिनय ने हवाई अड्‌डे की पानी की आपूर्ति बंद कर दी. इस कारण तिरुपति हवाई अड्‌डा और उससे लगे अधिकृत मकानों में रहने वाले अधिकारियों, कर्मचारियों को काफी परेशानी उठानी पड़ी. अभिनय राज्य में सरकार चला रही वाईएसआर कांग्रेस (YSR Congress) पार्टी के नेता हैं. इस मसले पर अब तक नगर निगम या हवाई अड्‌डा प्रबंधन की ओर से कोई अधिकृत बयान नहीं आया है. लेकिन तिरुपति नगर निगम के अधिकारियों का कहना है कि हवाई अड्‌डे की पानी की आपूर्ति काटी नहीं गई है. बल्कि पाइपलाइन में ब्लॉकेज की वजह से बाधित हुई है. जल्द उसे बहाल कर दिया जाएगा.

वहीं, इंडिया टुडे के मुताबिक आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के मंत्री बी सत्यनारायण इसी सप्ताह एक कार्यक्रम के सिलसिले में तिरुपति आए थे. उनके साथ तिरुमला तिरुपति देवस्थानम (TTD) के प्रमुख वाईवी सुब्बारेड्‌डी भी थे. अभिनय रेड्‌डी अपने समर्थकों के साथ इन दोनों नेताओं को लेने हवाई अड्‌डा पहुंचे थे. लेकिन वहां उन्हें हवाई अड्‌डे के अधिकारियों ने भीतर नहीं जाने दिया. इसी मसले पर उनकी और हवाई अड्‌डे के प्रबंधक (Airport Manager) सुनील की बहस हो गई थी. इसके बाद जल-आपूर्ति बंद करने की घटना हुई.

इसे बदले की कार्रवाई भी कहा जा रहा है. अभिनय के साथ हवाई अड्‌डे पहुंचे वाईएसआर कांग्रेस (YSR Congress) के कार्यकर्ताओं के आरोप से इसका संकेत भी मिलता है. उनकी दलील है कि हवाई अड्‌डे के अधिकारियों ने आंखें दिखाने की कोशिश की थी. उन्होंने सत्कार के सामान्य नियमों (Protocol) का भी पालन नहीं किया.

Tags: Andhra Pradesh, Tirupati, YSRCP

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर