Home /News /nation /

आंध्र प्रदेशः चित्तूर में भीषण सड़क हादसा, कार में सवार 5 लोगों की मौत; 3 घायल

आंध्र प्रदेशः चित्तूर में भीषण सड़क हादसा, कार में सवार 5 लोगों की मौत; 3 घायल

इस हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं.

इस हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं.

Andhra Pradesh Road accident: मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि गाड़ी में विजयनगरम जिले के रहने वाले आठ लोग मौजूद थे. सभी लोग चित्तूर के पास कनिपकम मंदिर में दर्शन करके लौट रहे थे, जब दुर्घटना हुई. शुरुआती घटनाक्रम को देखकर पता चला है कि गाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी.

अधिक पढ़ें ...

    अमरावती. आंध्रप्रदेश के चित्तूर जिले में एक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है. जानकारी के अनुसार एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई, जिसके बाद उसमें आग लग गई. इस हादसे में दो अन्य लोग घायल भी हो गए.

    मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि गाड़ी में विजयनगरम जिले के रहने वाले आठ लोग मौजूद थे. सभी लोग चित्तूर के पास कनिपकम मंदिर में दर्शन करके लौट रहे थे, जब दुर्घटना हुई. शुरुआती घटनाक्रम को देखकर पता चला है कि गाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.

    पुलिस अधिकारी ने बताया कि आंध्र प्रदेश के तिरुपति के निकट इतेपल्ली में रविवार सुबह एक तेज रफ्तार कार के सड़क डिवाइडर से टकरा जाने से उसमें सवार पांच व्यक्तियों की मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. दुर्घटना उस समय हुई जब वह वाहन डिवाइडर से टकरा गया और सड़क के दूसरी तरफ पलटकर उसमें आग लग गई जिसमें विजयनगरम जिले से 8 लोगों सवार थे.

    ये भी पढ़ेंः- अल्ट्रासाउंड के दौरान भ्रूण की पोजिशन देख रहे थे डॉक्टर्स, तभी दिखा हैरान करने वाला विचित्र नजारा

    राहगीरों ने आग बुझायी और घायलों को कार से बाहर निकाला गया. हालांकि, पांच व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन अन्य को यहां के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

    Tags: Andhra Pradesh, Andhra Pradesh Government

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर