Home /News /nation /

आंध्र प्रदेश के कुरनूल में बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, 14 लोगों की मौत, 4 बच्चे घायल

आंध्र प्रदेश के कुरनूल में बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, 14 लोगों की मौत, 4 बच्चे घायल

कुरनूल में रविवार तड़के हुई इस दुर्घटना में 13 लोगों की मौत हो गई.

कुरनूल में रविवार तड़के हुई इस दुर्घटना में 13 लोगों की मौत हो गई.

इस हादसे से बचने वालों में चारों बच्चे हैं, लेकिन उनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस आधार कार्ड्स और फोन नंबरों से इनकी और जानकारी निकालने की कोशिश कर रही है.

    कुरनूल. आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले (Andhra Pradesh Accident) के वल्दुरती मंडल के मदारपुर गांव के पास रविवार सुबह बस और ट्रक के बीच हुई भीषण टक्कर में कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 अन्य लोग घायल हुए हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, घायलों को गवर्नमेंट जनरल हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. इस हादसे से बचने वालों में चारों बच्चे हैं, लेकिन उनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस आधार कार्ड्स और फोन नंबरों से इनकी और जानकारी निकालने की कोशिश कर रही है.

    कुरनूल के पुलिस अधीक्षक (SP) ने बताया कि हादसे के वक्त वाहन में 18 लोग सवार थे. यह हादसा कुरनूल से करीब 25 किलोमीटर की दूरी पर स्थित मदापुरम के पास वेलदुर्ती मंडल में रविवार तड़के 4 बजे हुआ. इस दुर्घटना में ड्राइवर की भी मौत हो गई.

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस मिनी बस में सवार 18 लोग चित्तूर जिले में मदनापल्ले से राजस्थान के अजमेर जा रहे थे. तभी रास्ते में तेज़ रफ्तार से बस रोड डिवाइडर पर टकरा गई और फिर उछल कर दूसरी तरफ से आ रही लॉरी में टकरा गई. यह हादसा इतना भीषण था कि लोगों की लाश अंदर इस कदर फंस गई थी कि उन्हें निकालने के लिए मशीनों का सहारा लेना पड़ा.

    इस हादसे ने दो दिन पहले हुई घटना की याद ताज़ा कर दी, जब विशाखापट्टनम जिले में अराकु के पास अनंतगिरि में एक बस गहरे गड्ढे में गिर गई थी. इस बस में तब 30 लोग सवार थे, जिनमें से 8 लोगों की मौत हो गई थी.

    Tags: Andhra Pradesh, Breaking news in hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर