Home /News /nation /

andhra pradesh anantpur cylinder blast wall collapsed 4 people died and 2 injured

आंध्र प्रदेशः पड़ोसी के घर में सिलेंडर फटने से गिरी दीवार, 4 लोगों की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

पड़ोसी के घर में सिलेंडर फटने से हुआ जोरदार धमाका और दीवार गिर गई,जिसके चपेट में आने से 4 लोगों की मौत हो गई. (फोटो-ANI)

पड़ोसी के घर में सिलेंडर फटने से हुआ जोरदार धमाका और दीवार गिर गई,जिसके चपेट में आने से 4 लोगों की मौत हो गई. (फोटो-ANI)

आज सुबह जिले के मुलकेडु गांव में पड़ोसी के घर में सिलेंडर फटने से हुए जोरदार धमाके में एक घर की दीवार गिर गई और इसकी चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई.

अनंतपुर. आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले में शनिवार को बड़ी दर्दनाक घटना सामने आई है, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई. आज सुबह जिले के मुलकेडु गांव में पड़ोसी के घर में सिलेंडर फटने से हुए जोरदार धमाके में एक घर की दीवार गिर गई और इसकी चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई. वहीं इस ब्लास्ट से आसपास के घरों को भी नुकसान पहुंचा है. इस घटना में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दो लोग गंभीर रूप से झुलसे हैं. हालांकि उनका इलाज चल रहा है लेकिन उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. साथ ही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतकों की पहचान 60 वर्षीय जैनबी, 36 वर्षीय दादू, 28 वर्षीय शरफुन्नी के रूप में हुई है. साथ ही तीन वर्षीय मासूम की भी मौत हो गई है. सभी शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं इस घटना से आसपास इलाके में सन्नाटा पसर गया. सुबह-सुबह इस दर्दनाक घटना के घटने से हर कोई सदमे में है.

Tags: Andhra Pradesh, Blast

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर