लाइव टीवी

कोरोना वायरस: विधायक ने सड़क पर छुए पुलिसकर्मी के पैर, VIDEO वायरल

News18Hindi
Updated: April 1, 2020, 8:18 PM IST
कोरोना वायरस: विधायक ने सड़क पर छुए पुलिसकर्मी के पैर, VIDEO वायरल
वीडियो में विधायक पुलिसकर्मी के पैर छूते दिखाई दे रहे हैं.

Coronavirus: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) से एक वीडियो (Video) सामने आया है. इस वीडियो एक व्यक्ति एक पुलिसकर्मी के पैर छूता दिखाई रहा है.

  • Share this:
अमरावती. देश भर में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. जहां इस वायरस की चपेट में अब तक 1600 से ज्यादा लोग आ चुके हैं वहीं अब तक 38 लोगों की मौत हो चुकी है. पूरा देश 21 दिन के लॉकडाउन (Lockdown) का पालन कर रहा है. इस लॉकडाउन के दौरान लोग आपात सेवाओं में लगे लोगों का तरह-तरह से सम्मान कर रहे हैं. हाल ही में पंजाब का एक वीडियो सामने आया था जिसमें लोग सफाईकर्मी के ऊपर फूल बरसा रहे थे और उसके लिए तालियां बजा रहे थे. अब इसी तरह का एक वीडियो आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) से सामने आया है. इस वीडियो एक व्यक्ति एक पुलिसकर्मी के पैर छूता दिखाई रहा है.

विधायक ने छुए पैर
ये वीडियो आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम (Visakhapatnam) का है. जहां एक अराकु (Araku) के विधायक चेट्टी फाल्गुना एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर के पैर छूते दिखाई दे रहे हैं. फाल्गुना लॉकडाउन के दौरान पुलिस की सेवा के प्रति अपना आभार प्रकट करने के लिए ऐसा कर रहे हैं. बता दें आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस से 87 लोग संक्रमित हैं.





 

राज्य में मंगलवार की रात से कोरोना वायरस के 43 नये मामले सामने आये है जिससे राज्य में कुल मामलों की संख्या 87 हो गई है. सरकार ने यह जानकारी दी. इन मामलों में ज्यादातर तबलीगी जमात के एक कार्यक्रम से संबंधित है.

373 में से 330 रिपोर्ट निगेटिव
पश्चिम गोदावरी जिले में इस वायरस के संक्रमण के 13 मामले दर्ज किये गये जबकि कडप्पा जिले में भी 15 मामले सामने आये है. पश्चिम गोदावरी जिले में मंगलवार तक कोरोना वायरस का कोई भी मामला दर्ज नहीं किया गया था.

चिकित्सा और स्वास्थ्य विभाग के ताजा बुलेटिन के अनुसार चित्तूर जिले में पांच नये मामले सामने आये है. इसके अलावा प्रकाशम में चार, पूर्वी गोदावरी, एसपीएस नेल्लोर में दो-दो मामले और कृष्णा तथा विशाखापत्तनम जिलों में एक-एक मामला दर्ज किया गया है.

बुलेटिन में कहा गया है कि मंगलवार की रात नौ बजे से 373 नमूनों की जांच की गई और बुधवार की सुबह नौ बजे तक 330 मामलों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है.

(भाषा के इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें-
Good News:  संक्रमण से उबर चुके मरीज के खून से हुआ कोरोना वायरस का सफल इलाज

पंजाब: सफाई कर्मियों के सम्मान में की गई फूलों की वर्षा, CM ने शेयर किया VIDEO

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 1, 2020, 8:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading