आंध्र के CM जगन मोहन ने PM मोदी से मुलाकात की, NDA को लेकर लगने लगीं अटकलें

प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद रेड्डी ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से कृष्णा-गोदावरी नदी जल बंटवारे के मुद्दे पर शीर्ष परिषद की बैठक में हिस्सा लिया (फाइल फोटो, PTI)
प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद रेड्डी ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से कृष्णा-गोदावरी नदी जल बंटवारे के मुद्दे पर शीर्ष परिषद की बैठक में हिस्सा लिया (फाइल फोटो, PTI)

वाईएसआर कांग्रेस (YSR Congress) के राजग (NDA) में शामिल होने की अटकलों के बीच आठ महीने बाद रेड्डी और मोदी की मुलाकात (Meeting) हुई है. बैठक के दौरान राजनीतिक मुद्दों (Political Issues) पर चर्चा हुई या नहीं इसकी जानकारी नहीं है.

  • Share this:
नई दिल्ली. आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी (Chief Minister YS Jagan Mohan Reddy) ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मुलाकात की और राज्य से संबंधित मुद्दों पर चर्चा की. इन मुद्दों में पोलावरम सिंचाई परियोजना (Polavaram irrigation project) के लिए लंबित धनराशि जारी करना भी शामिल है. वाईएसआर कांग्रेस (YSR Congress) के राजग (NDA) में शामिल होने की अटकलों के बीच आठ महीने बाद रेड्डी और मोदी की मुलाकात (Meeting) हुई है. बैठक के दौरान राजनीतिक मुद्दों (Political Issues) पर चर्चा हुई या नहीं इसकी जानकारी नहीं है.

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, 40 मिनट तक चली बैठक (Meeting) में रेड्डी ने लंबित बकाया धनराशि (Pending balance) और कडपा इस्पात संयंत्र (Kadapa Steel Plant) जैसी विभिन्न परियोजनाओं के लिए मंजूरी पर चर्चा की. बैठक के दौरान वाईएसआर कांग्रेस (YSR Congress) के संसदीय दल (Parliamentary Group) के प्रमुख वी विजय साई रेड्डी भी मौजूद थे. सूत्रों ने कहा कि मुख्यमंत्री (Chief Minister) ने मोदी से दस हजार करोड़ रुपये के लंबित राजस्व अनुदान और पोलावरम परियोजना के लिए 3,250 करोड़ रुपये को जारी करने तथा कुर्नूल जिले (Kurnool District) में उच्च न्यायालय (High Court) की स्थापना का अनुरोध किया.

रेड्डी ने PM से आंध्र प्रदेश पुनर्गठन अधिनियम के तहत किये वादे निभाने का अनुरोध किया
रेड्डी ने प्रधानमंत्री से आंध्र प्रदेश पुनर्गठन अधिनियम के तहत किये गए सभी वादे निभाने का भी अनुरोध किया. प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद रेड्डी ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से कृष्णा-गोदावरी नदी जल बंटवारे के मुद्दे पर शीर्ष परिषद की बैठक में हिस्सा लिया.
यह भी पढ़ें: हाथरस पीड़िता की पहचान उजागर करने पर दिग्विजय, स्वरा और अमित मालवीय को नोटिस



इसके बाद वह अपने निजी विमान से विजयवाड़ा के लिये रवाना हो गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज