Assembly Banner 2021

आंध्र प्रदेश: मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी की बहन वाईएस शर्मिला आज कर सकती हैं अपनी पार्टी का ऐलान

मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी के साथ बहन वाईएस शर्मिला. (फ़ाइल फोटो)

मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी के साथ बहन वाईएस शर्मिला. (फ़ाइल फोटो)

YS Sharmila: गुरुवार को खम्मम में मीडिया से बात करते हुए, शर्मिला के सहयोगी कोंडा राघव रेड्डी ने कहा कि शुक्रवार की बैठक में जनता के साथ बातचीत करना और किसानों के मुद्दों को उठाना शामिल होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 9, 2021, 12:49 PM IST
  • Share this:
हैदराबाद. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी की बहन वाईएस शर्मिला (YS Sharmila) आज तेलंगाना में अपनी पार्टी लॉन्च कर सकती हैं. कहा जा रहा है कि खम्मम में आज एक रैली के दौरान शर्मिला अपनी पार्टी का औपचारिक ऐलान कर सकती हैं. इस मौके पर उनकी मां वाईएस विजयम्मा भी मौजूद रहेंगी. सूत्रों के मुताबिक शर्मिला साल 2023 में होने वाले विधानसभा की चुनाव की तैयारियों में जुट गई हैं. पिछले कुछ समय से वो लगातार तेलंगाना के नेताओं से मिल रही हैं.

शुक्रवार को वाईएस शर्मिला खम्मम जिले के पैवेलियन ग्राउंड में रैली को संबोधित करेंगी. कहा जा रहा है कि संकल्प सभा के नाम से आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में कम से कम एक लाख लोग शामिल हो सकते हैं. इसके अलावा वाईएस शर्मिला हैदराबाद में अपने घर से 1,000 गाड़ियों के काफिले के साथ खम्मम पहुंच सकती हैं. ऐसे में कोरोना को संक्रमण को लेकर चिताएं बढ़ गई हैं. पुलिस ने इसको लेकर शर्मिला को नोटिस भी भेजा है.

ये भी पढ़ें:- कोरोना कहर के बीच सरकारें सख्त, अब इन राज्यों ने लिया लॉकडाउन का फैसला



गुरुवार को खम्मम में मीडिया से बात करते हुए, शर्मिला के सहयोगी कोंडा राघव रेड्डी ने कहा कि शुक्रवार की बैठक में जनता के साथ बातचीत करना और किसानों के मुद्दों को उठाना शामिल होगा. उन्होंने कहा कि वाईएसआर की जयंती की पूर्व संध्या पर पार्टी के नाम की घोषणा 8 जुलाई को हैदराबाद के परेड मैदान में की जाएगी. सात ही उन्होंने आश्वासन दिया कि वे कोविड-19 दिशानिर्देशों का पालन करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज