लाइव टीवी

आंध्र प्रदेश: कोरोना वायरस से 2 लोगों की मौत, कुल संक्रमित की संख्या बढ़कर हुई 266

भाषा
Updated: April 6, 2020, 1:15 PM IST
आंध्र प्रदेश: कोरोना वायरस से 2 लोगों की मौत, कुल संक्रमित की संख्या बढ़कर हुई 266
आंध्र प्रदेश में संक्रमितों की संख्या 266

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में 14 नए मामले सामने आने के साथ ही राज्य में संक्रमित कुल लोगों की संख्या बढ़कर 266 हो गई.

  • Share this:
अमरावती. आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के कारण दो और लोगों की मौत हो जाने से राज्य में इस घातक वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर तीन हो गई है. सरकार ने सोमवार को बताया कि राज्य में रविवार रात से संक्रमण के 14 नए मामले सामने आए हैं और इसके साथ ही राज्य में संक्रमित कुल लोगों की संख्या बढ़कर 266 हो गई.

चिकित्सकीय एवं स्वास्थ्य विभाग ने एक बुलिटेन जारी करके कहा कि राज्य में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या बढ़कर तीन हो गई है. पिछले कुछ दिनों में पांच मरीज उपचार के बाद स्वस्थ हुए हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित 258 लोगों का इलाज अभी चल रहा है.

चिकित्सकीय एवं स्वास्थ्य विभाग ने सोमवार को जारी ताजा बुलिटेन में कहा कि मक्का से लौटने के बाद एक अप्रैल को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए अनंतपुरम निवासी 64 वर्षीय व्यक्ति की चार अप्रैल को अस्पताल में मौत हो गई. मछलीपटनम में 55 वर्षीय एक अन्य व्यक्ति की चार अप्रैल को कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई. वह व्यक्ति देश में ही संक्रमित हुआ था. वह पिछले महीने ओडिशा से ट्रेन से आया था. उसे दो अप्रैल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.



राज्य के नोडल अधिकारी अर्जा श्रीकांत ने सोमवार को एक बयान में कहा कि मछलीपटनम निवासी व्यक्ति अस्थमा और ब्रोंकाइटिस का मरीज था. राज्य में कुरनूल जिले में सर्वाधिक 56 लोग संक्रमित हैं. इसके बाद एसपीएस नेल्लूर में 34 लोग संक्रमित हैं.



ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र: राज्य में कोरोना के 33 नये मामले, कुल रोगियों की संख्या हुई 781
First published: April 6, 2020, 1:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading