अपना शहर चुनें

States

इंस्पेक्टर पिता ने DSP बेटी को सबके सामने किया सेल्यूट, जिसने देखा हो गया भावुक

आंध्र प्रदेश पुलिस में काम करने वाले पिता और बेटी (Photo-Twitter/
आंध्र प्रदेश पुलिस में काम करने वाले पिता और बेटी (Photo-Twitter/

Andhra Pradesh Police: अलग-अलग जिलों में तैनात पिता-पुत्री उस समय ड्यूटी पर मिले, जब वे तिरुपति में आंध्र प्रदेश राज्य पुलिस ड्यूटी मीट में भाग लेने आए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2021, 10:58 PM IST
  • Share this:
तिरुपति. आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के तिरुपति (Tirupati) में रविवार को लोग एक बेटी और पिता के जीवन की ऐसी घटना के गवाह बने जिससे न सिर्फ उन दोनों की बल्कि वहां मौजूद लोगों की आंखें भर गईं. आंध्र प्रदेश पुलिस (Andhra Pradesh Police) में सर्किल इंस्पेक्टर वाई श्याम सुंदर के लिए यह एक गर्व का क्षण था जब उन्होंने अपनी बेटी, येंदलुरू जेसी प्रशांति को सलामी दी, जो वर्तमान में गुंटूर जिले के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) के रूप में तैनात हैं.

एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत में जेसी ने कहा कि जब उसने अपने पिता को उसे सलामी देते हुए देखा तो वह थोड़ी असहज हो गई थीं. उन्होंने कहा कि “यह पहली बार है जब हम ड्यूटी पर मिले. मैंने उनसे कहा कि वह मुझे सलाम न करे, लेकिन ऐसा हुआ. मैंने भी उन्हें पलटकर सलाम किया.” 2018 बैच की जेसी का विभाग में शामिल होने के बाद पहली बार अपने पिता के साथ आमना-सामना हुआ. पिता और बेटी की ये मुलाकात आंध्र प्रदेश पुलिस की पहली ड्यूटी मीट के दौरान हुई.

आंध्र प्रदेश पुलिस ने किया ट्वीट
आंध्र प्रदेश पुलिस ने भी इस बारे में ट्वीट भी किया. आंध्र प्रदेश पुलिस के आधिकारिक हैंडल से किए गए ट्वीट में लिखा गया कि- सर्कल इंस्पेक्टर श्याम सुंदर ने गर्व और सम्मान के साथ तिरुपति में हो रहे इग्नाइट में अपनी बेटी जेसी प्रशांति को सलामी दी जो कि डीएसपी हैं.
एक दुर्लभ और भावुक कर देने वाला क्षण.





इससे पहले इसी तरह की एक घटना 2018 में तेलुगु में हुई थी जब पूर्व पुलिस उपायुक्त एआर उमा महेश्वरा सरमा ने अपनी बेटी सिंधु सरमा को सलामी दी, जो तेलंगाना के जगत जिले में पुलिस अधीक्षक के रूप में तैनात थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज