Home /News /nation /

Video: त्योहार में ससुराल पहुंचा होने वाला दामाद, हुई ऐसी खातिरदारी कि अब चारों तरफ हो रही चर्चा, जानें पूरा मामला

Video: त्योहार में ससुराल पहुंचा होने वाला दामाद, हुई ऐसी खातिरदारी कि अब चारों तरफ हो रही चर्चा, जानें पूरा मामला

लड़की के दादा-दादी चाहते थे कि दामाद का भव्य स्वागत हो.(फाइल फोटो)

लड़की के दादा-दादी चाहते थे कि दामाद का भव्य स्वागत हो.(फाइल फोटो)

Andhra Pradesh Future Son in Law Grand Party: जिस शख्स की इतनी जोर शोर से खातिरदारी की गई वह घर का होने वाला दामाद है. त्योहार के मौके पर आए दामाद को परिवार ने शाही भोज खिलाया.परिवार के एक सदस्य ने जानकारी देते हुए कहा कि साल के 365 दिनों को ध्यान में रखते हुए होने वाले दामाद के लिए 365 तरह के पकवान को तैयार किया गया था. परिवार ने बताया कि जोड़ा त्योहार के बाद शादी करेगा.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: भारत में दामादों की अलग शान हीतो ही. जब भी वे अपने ससुराल पहुंचते हैं तो उनकी जमकर खातिर दारी होती है. देश में आपने दामादों की खातिरदारी के बहुत से किस्से देखे और सुने होंगे, लेकिन हम आज आपको दामाद की खातिरदारी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. आंध्र प्रदेश में एक दामाद जब अपने ससुराल पहुंचा तो उसकी ऐसी खातिर दारी की अब हर तरह इसी परिवार के चर्चे हैं.

    दरअसल यह पूरा मामला आंध्र प्रदेश के पश्चिमी गोदावरी जिले के नरसापुरम का है. यहां एक परिवार ने मकर संक्रांति के त्योहार पर अपने दामाद को निमंत्रण दिया था. दामाद जब ससुराल पहुंचा तो लड़की के घर वालों ने उसकी खातिरदारी में उसके सामने 365 तरह के भोजन परोस दिए.

    आपको बता दें कि जिस शख्स की इतनी जोर शोर से खातिरदारी की गई वह घर का होने वाला दामाद है. त्योहार के मौके पर आए दामाद को परिवार ने शाही भोज खिलाया.परिवार के एक सदस्य ने जानकारी देते हुए कहा कि साल के 365 दिनों को ध्यान में रखते हुए होने वाले दामाद के लिए 365 तरह के पकवान को तैयार किया गया था. परिवार ने बताया कि जोड़ा त्योहार के बाद शादी करेगा.

    बता दें कि आंध्र प्रदेश के सुब्रह्मण्यम और अन्नपूर्णा अपने बेटे साईकृष्णा की शादी एक सोने के व्यापारी अत्यम वेंकटेश्वर राव और माधवी की बेटी कुंदवी के साथ करने जा रहे हैं. शादी से पहले मकर संक्रांति का त्योहार पड़ा तो लड़की के घर वालों ने होने वाले दामाद को घर आने का निमंत्रण दिया गया. साईकृष्णा जब ससुराल घर पहुंचा तो उसकी ऐसी खातिरदारी हुई अब यह प्रदेश के साथ साथ पूरे देश में चर्चा का विषय बन गई है.

    365 पकवान में ये व्यंजन परोसे गए थे
    अगर आप सोच रहे हैं कि इस 365 तरह के व्यंजन में क्या क्या था तो आपको बता दें कि इसमें 30 तरह की कढ़ी, चावल, बिरयानी और पुलिहोरा के अलावा 100 तरह की मिठाई तैयार की गई थी. इसके अलावा 15 तरह की आइस्क्रीम, पेस्ट्रीज, केक के साथ साथ कोल्ड ड्रिंक और हॉट ड्रिंक तैयार किए गए थे. परिवार वालों के मुताबिक लड़की के दादा-दादी चाहते थे कि नातिन के पति का ऐसा भव्य स्वागत हो इसलिए दामाद के लिए 365 तरह का व्यंजन तैयार किए गए थे.

    Tags: OMG News, Viral

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर