लॉकडाउन: इस राज्य सरकार ने 2.62 लाख ऑटो-कैब चालकों को दिए 10-10 हजार रुपये

लॉकडाउन: इस राज्य सरकार ने 2.62 लाख ऑटो-कैब चालकों को दिए 10-10 हजार रुपये
आंध्र प्रदेश सरकार ने 2.62 लाख ऑटो-कैब चालकों को दिए 10-10 हजार रुपये (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी (YS Jagan Mohan Reddy) ने वाईएसआर वाहनमित्र योजना के तहत 262.49 करोड़ रुपये 2,62,493 लाभार्थियों को दिए जाने की घोषणा की है.

  • Share this:
अमरावती. कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी की रोकथाम के लिए लागू लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से प्रभावित टैक्सी और ऑटो चालकों की मदद के लिए आंध्र प्रदेश सरकार (Andhra Pradesh Government) ने वाईएसआर वाहनमित्र योजना के 2,62,493 लाभार्थियों को चार महीने पहले ही 10-10 हजार रुपये की राशि बैंक खाते में दी.

मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी (YS Jagan Mohan Reddy) ने वाईएसआर वाहनमित्र योजना के तहत 262.49 करोड़ रुपये 2,62,493 लाभार्थियों को दिए जाने की घोषणा की है. यह घोषणा उन्होंने जिला कलेक्टरों और लाभार्थियों के साथ एक डिजिटल सम्मेलन के दौरान की.

बयान में कहा गया, ‘मुख्यमंत्री ने लाभार्थियों से अपील की है कि वह इस धन का इस्तेमाल जरूरी उद्देश्यों के लिए करें न कि इसे शराब पर खर्च करें. इससे यात्री और चालक दोनों खतरे में पड़ेंगे.’



ऑटो और टैक्सी चालकों को बीमा की राशि



इस योजना की घोषणा चार अक्टूबर, 2019 को हुई थी. इसका लक्ष्य सालाना ऑटो और टैक्सी चालकों को बीमा की राशि, लाइसेंस शुल्क और अन्य खर्चे में मदद देने के लिए किया गया था.

ये भी पढ़ें- 

तबलीगी जमात पर विवादित टिप्पणी: कानपुर मेडिकल कॉलेज की प्रिंसिपल का ट्रांसफर

कंगाल पाकिस्तान की उम्मीदों को लगा झटका, इस देश ने मोड़ा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading