Home /News /nation /

क्या आंध्र प्रदेश में भी होगा गुजरात जैसा परिवर्तन, सभी मंत्रियों को बदल सकते हैं जगन!

क्या आंध्र प्रदेश में भी होगा गुजरात जैसा परिवर्तन, सभी मंत्रियों को बदल सकते हैं जगन!

जगन मोहन रेड्डी.  (फोटो-@ysjagan)

जगन मोहन रेड्डी. (फोटो-@ysjagan)

2019 में सरकार बनने के बाद जगन मोहन रेड्डी (Jagan Mohan Reddy) ने कहा था कि वो आधा टर्म गुजरने जाने के बाद 80 फीसदी चेहरों को बदलकर नए लोगों को जगह देंगे. अब जगन सरकार के ढाई साल पूरे हो चुके हैं. पार्टी सूत्रों का कहना है कि जगन मंत्रिमंडल में फेरबदल अक्टूबर से जनवरी के बीच कर सकते हैं.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    विजयवाड़ा. दक्षिण भारतीय राज्य आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में अब गुजरात (Gujarat) जैसा परिवर्तन होने की अटकलें लगाई जा रही हैं. कहा जा रहा है कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी (Jagan Mohan Reddy) अपनी कैबिनेट के सभी मंत्रियों को बदल सकते हैं. आगामी कुछ महीने में नए चेहरों के साथ एक नई कैबिनेट लोगों के सामने आ सकती है. हाल ही में राज्य के ऊर्जा मंत्री बालिनेनी श्रीनिवास रेड्डी ने यह कहकर अफवाहों को जोर दिया है कि राज्य में जल्द ही कैबिनेट फेरबदल संभव है.

    उन्होंने पत्रकारों से कहा कि जगन मोहन पूरी कैबिनेट में बदलाव की प्लानिंग कर रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘मुख्यमंत्री ने मुझसे कहा कि वो वर्तमान टीम को पूरी तरह बदल देने की तैयारी कर रहे हैं. 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले वो चाहते हैं कि सीनियर कैबिनेट नेता पार्टी के लिए काम करें. मुख्यमंत्री मुझे जो भी काम देंगे, मैं उसके लिए पूरी तरीके से तैयार हूं.’

    जगन मोहन अपने कैबिनेट में 80 फीसदी तक बदलाव करेंगे
    टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक कुछ लोगों का यह भी कहना है कि जगन मोहन अपनी कैबिनेट में 80 फीसदी तक बदलाव कर सकते हैं. यानी कुछ पुराने और करीबी चेहरे उनके साथ बने रहेंगे. 2019 में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने के बाद जगन ने कहा था कि वो आधा टर्म गुजरने जाने पर 80 फीसदी चेहरों को बदलकर नए लोगों को जगह देंगे.

    2019 में चुनाव जीतने के बाद ही कही थी ये बात, अब अमल की तैयारी!
    अब जगन सरकार के ढाई साल पूरे हो चुके हैं. पार्टी सूत्रों का कहना है कि जगन मोहन मंत्रिमंडल में फेरबदल अक्टूबर 2021 से जनवरी 2022 के बीच कर सकते हैं. इस दौरान मुख्यमंत्री अपने करीबी नेताओं, पार्टी सांसदों, सीनियर नेताओं के साथ विचार विमर्श कर फैसला लेंगे. सूत्रों के मुताबिक जगन चाहते हैं कि कैबिनेट, पार्टी संगठन में एक मजबूत टीम काम करे.

    Tags: Andhra Pradesh, Jagan mohan reddy

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर