लाइव टीवी

आंध्र प्रदेश के मंत्री ने बेरोजगारों से कहा- कुत्ते भी जताते हैं आभार, लेकिन आप...

News18Hindi
Updated: November 24, 2019, 1:58 PM IST
आंध्र प्रदेश के मंत्री ने बेरोजगारों से कहा- कुत्ते भी जताते हैं आभार, लेकिन आप...
आंध्र प्रदेश के मंत्री ने बेरोजगारों से कहा, कुत्ते भी जताते हैं आभार लेकिन आप...

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के नरसन्नपेटा के एक सरकारी डिग्री कॉलेज में आयोजित नौकरी मेले (Job fair) में जब मंत्री धर्मन कृष्ण दास (Dharmana Krishna Das) बोल रहे थे तब किसी ने भी ताली नहीं बजाई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2019, 1:58 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) सरकार में सड़क एवं भवन मंत्री धर्मन कृष्ण दास (Dharmana Krishna Das) ने शनिवार को विवादित बयान दिया. नरसन्नपेटा के एक सरकारी डिग्री कॉलेज में आयोजित नौकरी मेले (Job fair) में जब वह बोल रहे थे, तब किसी ने भी ताली नहीं बजाई. इस पर धर्मन कृष्ण दास ने कहा, 'यहां तक कि जानवर और कुत्ते भी आभार व्यक्त करते हैं, जो यहां मौजूद बेरोजगार रोजगार के अवसर दिए जाने के बाद भी नहीं कर पाए.'

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, रसन्नपेट विधानसभा क्षेत्र के वाईएसआर कांग्रेस के विधायक धर्मन कृष्ण दास ने कहा, 'अगर कोई इंसान किसी जानवर को घास खिलाता है तो वह भी उसका धन्यवाद करता है. अगर आप किसी कुत्ते को बिस्कुट दें तो वो भी उसका आभार व्यक्त करता है. वहीं अगर किसी व्यक्ति की मदद की जाए तो वह भी धन्यवाद करता है. हमारे मुख्यमंत्री आपको अच्छी नौकरी दिलाने का मौका दे रहे हैं इसके बाद भी आपके हाथ ताली बजाने के लिए नहीं उठ रहे हैं. यह कही से भी सही नहीं है.'

इसे भी पढ़ें :- चंद्रबाबू नायडू ने भारत के नक्शे में यह बदलाव करने पर अमित शाह को कहा 'शुक्रिया

विधायक धर्मन कृष्ण दास ने कहा कि हमें अपने सोचने का तरीका बदला होगा. उन्होंने कहा कि एक नेता को जनता से क्या चाहिए. वह जब जनता की सेवा करता है तो उसे जनता की सराहना की जरूरत होती है. जनता की सराहना हर कोई नेता चाहता है, चाहे वह मेरे लिए हो या फिर हमारे मुख्यमंत्री के लिए. आप लोगों को भी उनके द्वारा किए जा रहे प्रयासों की सराहना करनी चाहिए.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 24, 2019, 1:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...