आंध्र प्रदेश: भीड़ के वजन से लोगों पर भरभराकर गिरी छत, VIDEO में देखें क्‍या हुआ

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में कुरनूल जिले के गांव बी तंद्रापाडू में मोहर्रम (Muharram procession) से पहले एक कार्यक्रम हो रहा था. इसे देखने के लिए बड़ी संख्‍या में लोग मौजूद थे. तभी ये हादसा हुआ.

News18Hindi
Updated: September 10, 2019, 11:21 PM IST
आंध्र प्रदेश: भीड़ के वजन से लोगों पर भरभराकर गिरी छत, VIDEO में देखें क्‍या हुआ
इस हादसे में 20 से ज्‍यादा लोग घायल हुए हैं.
News18Hindi
Updated: September 10, 2019, 11:21 PM IST
कुरनूल: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के कुरनूल में मुहर्रम (Muharram procession) मातम जुलूस के दौरान एक छत का हिस्‍सा गिर गया. इस हादसे में 20 से ज्‍यादा लोग घायल हो गए. इसमें कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को कुरनूल के सरकारी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. जो 20 लोग घायल हुए हैं, उनमें 5 लोग गंभीर हैं इनके सिर और हड्डियों में फ्रेक्‍चर है.

मंगलवार सुबह आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में कुरनूल जिले के गांव बी तंद्रापाडू में मोहर्रम (Muharram procession) से पहले  एक कार्यक्रम हो रहा था. इसे देखने के लिए बड़ी संख्‍या में लोग मौजूद थे. तभी ये हादसा हुआ.  इस कार्यक्रम को ऊपर से देखने के लिए बड़ी संख्‍या में लोग घर की छत पर भी मौजूद थे.


Loading...

जब कार्यक्रम चल रहा था उसी दौरान छत का एक हिस्‍सा लोगों के ऊपर गिर गया. इसके साथ ही छत पर मौजूद लोग भी नीचे गिर पड़े. इस हादसे में 20 से ज्‍यादा लोग घायल हो गए.

हादसे में जो लोग मलबे के नीचे दब गए, उन्‍हें ज्‍यादा गंभीर चोटें आईं. लोगों ने घायलों को निकालकर जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 6:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...