Assembly Banner 2021

आंध्र प्रदेश : सड़क हादसे में छह मजदूरों की मौत, आठ अन्य घायल

सड़क हादसे में छह मजदूरों की मौत, आठ अन्य घायल (सांकेतिक तस्वीर)

सड़क हादसे में छह मजदूरों की मौत, आठ अन्य घायल (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस ने बताया कि ये लोग विजयवाड़ा से 55 किलोमीटर दूर नुजिविदु के नजदीक लियोन टांडा नामक आदिवासी बस्ती के रहने वाले थे और ऑटोरिक्शे से नजदीकी गांव जा रहे थे. इसी दौरान किसी अज्ञात वाहन ने उनके ऑटो में टक्कर मार दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 14, 2021, 1:42 PM IST
  • Share this:
अमरावती. आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के कृष्णा जिले में नुजिविदु के नजदीक रविवार सुबह एक सड़क हादसे (Road Accident) में छह कृषि मजदूरों की मौत हो गई जबकि आठ अन्य घायल हो गए हैं. पुलिस ने बताया कि ये लोग विजयवाड़ा से 55 किलोमीटर दूर नुजिविदु के नजदीक लियोन टांडा नामक आदिवासी बस्ती के रहने वाले थे और ऑटोरिक्शे से नजदीकी गांव जा रहे थे. इसी दौरान कसिी अज्ञात वाहन ने उनके ऑटो में टक्कर मार दी.

पुलिस ने बताया कि छह मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि आठ लोग घायल हो गए, जिन्हें नुजिविदु और विजयवाडा के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. नुजिविदु के उप-खंड पुलिस अधिकारी श्रीनिवासुलु ने बताया कि मामला दर्ज कर टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश की जा रही है.

इसे भी पढ़ें :- आंध्र प्रदेश के कुरनूल में बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, 14 लोगों की मौत, 4 बच्चे घायल
आंध्र प्रदेश के राज्यपाल बिश्वभूषण हरिचंदन, उप मुख्यमंत्री (स्वास्थ्य) एकेके श्रीनिवास, गृहमंत्री एम सुचित्रा, तेलुगुदेशम पार्टी अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू और जन सेना के अध्यक्ष के पवन कल्याण ने इस हादसे पर शोक व्यक्त किया है. श्रीनिवास ने कृष्णा जिले के चिकित्सा अधिकारी को घायलों का बेहतर इलाज सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने मृतकों के परिवार को सरकारी सहायता उपलब्ध कराने का भी आश्वासन दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज