Home /News /nation /

ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने जान की बाजी लगाकर बचाई जान तो फूट-फूटकर रोने लगा पुजारी, देखें VIDEO

ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने जान की बाजी लगाकर बचाई जान तो फूट-फूटकर रोने लगा पुजारी, देखें VIDEO

बाढ़ की वजह से कडप्पा जिले के गांवों में कई घर मलबे में तब्दील हो गए हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

बाढ़ की वजह से कडप्पा जिले के गांवों में कई घर मलबे में तब्दील हो गए हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

Andhra Pradesh Traffic Police Save Priest Life: पुजारी वेंकटेश्वरपुरम पुल पर अपनी बाइक की सवारी कर रहे थे, जब वह बाढ़ के पानी में बहने लगे. जैसे ही उन्होंने मदद के लिए आवाज लगाई, जिसके बाद पास में ही खड़े ट्रैफिक पुलिस नायक अचानक आई बाढ़ का सामना करते हुए और एक रस्सी का इस्तेमाल कर पुजारी के पास पहुंचा. इस दौरान नायक पुजारी को लगातार प्रोत्साहित भी करता रहा क्योंकि बाढ़ का पानी बड़ी तेजी से उससे होकर गुजर रहा था.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. आंध्र प्रदेश के कई इलाकों में शनिवार को बारिश के कहर के बीच नेल्लोर जिले के कोडावलुर शिव मंदिर में काम करने वाला एक पुजारी भीषण बाढ़ के पानी में फंस गया. हालांकि, ट्रैफिक सर्कल इंस्पेक्टर श्री नायक ने समय रहते मदद कर उस व्यक्ति को बचा लिया.

    पुजारी वेंकटेश्वरपुरम पुल पर अपनी बाइक की सवारी कर रहे थे, जब वह बाढ़ के पानी में बहने लगे. जैसे ही उन्होंने मदद के लिए आवाज लगाई, जिसके बाद वहां तैनात ट्रैफिक पुलिस नायक ने बिना देर किये अचानक आई बाढ़ का सामना करते हुए और एक रस्सी का इस्तेमाल कर पुजारी के पास पहुंचा.

    इस दौरान नायक पुजारी को लगातार प्रोत्साहित भी करता रहा क्योंकि बाढ़ का पानी बड़ी तेजी से उससे होकर गुजर रहा था. पुजारी के पास पहुंच नायक ने उसे कसकर पकड़ लिया और सुनिश्चित किया कि वह रस्सी से अपनी पकड़ न खोएं. बाढ़ के पानी से बचने के बाद पुजारी भावुक हो गया.

    आंध्र प्रदेश पुलिस ने ट्विटर पर इस बचाव अभियान का वीडियो साझा किया है:

    पुलिस महानिदेशक गौतम सवांग ने भी नायक के प्रयासों की सराहना की है. आंध्र प्रदेश पुलिस ने ट्वीट किया, “डीजीपी गौतम सवांग जनता की सेवा में अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने और एक व्यक्ति के जीवन को बचाने में ट्रैफिक सीआई द्वारा दिखाए गए #बहादुर बचाव और प्रतिबद्धता की सराहना करते हैं.”

    Tags: Andhra Pradesh, Flood, Heavy rain

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर