Andhra Pradesh: हाईवे से गुजर रहा था ट्रक, तभी बदमाशों ने उड़ा दिए 6 करोड़ के मोबाइल फोन

Andhra Pradesh: हाईवे से गुजर रहा था ट्रक, तभी बदमाशों ने उड़ा दिए 6 करोड़ के मोबाइल फोन
बदमाशों ने आंध्र प्रदेश-तमिलनाडु बॉर्डर ने 6 करोड़ के मोबाइल चुरा लिए. (सांकेतिक तस्वीर)

आंध्र प्रदेश-तमिलनाडु बॉर्डर (Andhra Pradesh-Tamil Nadu border) से गुजर रहे एक ट्रक से बदमाशों ने कुल 6 करोड़ के 7,500 मोबाइल फोन वाले आठ बक्से गायब कर दिए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 27, 2020, 12:32 PM IST
  • Share this:
तिरुपति. फिल्मों में आपने कई बार देखा होगा कि कोई चोर हाईवे पर चलते ट्रक में रखा सामान गायब कर लेता है और पुलिस चोर को ढूंढती ही रहत जाती है. ऐसा ही एक मामला आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के तिरुपति जिले (Tirupati district) में देखने को मिला. बदमाशों के एक गिरोह ने आंध्र प्रदेश-तमिलनाडु बॉर्डर (Andhra Pradesh-Tamil Nadu border) से गुजर रहे एक ट्रक से 6 करोड़ रुपये की कीमत के मोबाइल फोन चुरा लिए. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तो ट्रक आधे से ज्यादा खाली हो चुका था. पुलिस ने बदमाशों की पहचान के लिए हाईवे के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले लेकिन उनका कोई भी सुराग अब तक नहीं लग सकता है.

पुलिस के मुताबिक ट्रक में रखे 15000 मोबाइल फोन की खेप चेन्नई के श्रीपेरंबुदूर से महाराष्ट्र के लिए जा रहा थी. ट्रक अभी आंध्र प्रदेश-तमिलनाडु बॉर्डर से गुजर ही रहा था कि कुछ बदमाशों ने ट्रक को चारों ओर से घेर लिया. ट्रक जब आगे नहीं जा सका तो ड्राइवर को मजबूरी में ट्रक को रोकना पड़ा. इसके बाद बदमाशों ने ट्रक ड्राइवर को हाईवे के किनारे बांधकर फेंक दिया और भरा ट्रक लेकर फरार हो गए. ट्रक चालक को रस्सी से बंधा देख स्थानीय लोगों ने उसे खोला तो उसने सारी बात बताई.

इसे भी पढ़ें : चीनी स्मार्टफोन से हो जाएं सावधान! डेटा और पैसा चोरी करने के लिए मालवेयर हैं प्री-इंस्टॉल



इसकी शिकायत जब नागरी पुलिस स्टेशन में की गई तो पुलिस ने ट्रक को ढूंढना शुरू किया. बताया जाता है कि बदमाश ट्रक को नागरी के पास चेन्नई-तिरुपति हाइवे पर छोड़कर भाग गए थे. बदमाशों ने ट्रक में रखे आधे मोबाइल के बक्से किसी दूसरे वाहन में रखे और फरार हो गए.बदमाशों ने कुल 6 करोड़ के 7,500 मोबाइल फोन वाले आठ बक्से गायब कर दिए हैं. चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस हाईवे पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है लेकिन अभी तक चोरों का कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज