होम /न्यूज /राष्ट्र /पत्नी पर ऐसा शक कि पहले बेगुनाही साबित करने को कहा, बाद में चाकू मार हत्या कर दी

पत्नी पर ऐसा शक कि पहले बेगुनाही साबित करने को कहा, बाद में चाकू मार हत्या कर दी

पत्नी पर शक के कारण व्यक्ति ने कथित तौर पर पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी. (सांकेतिक फोटो)

पत्नी पर शक के कारण व्यक्ति ने कथित तौर पर पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी. (सांकेतिक फोटो)

आंध्र प्रदेश में चित्तूर जिले के वेदुरुकुप्पम मंडल में अल्लामडुगु एससी कॉलोनी में बुधवार को एक 30 वर्षीय व्यक्ति ने कथि ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

30 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या की
आरोपी सोकैया को अपनी पत्नी के अफेयर का शक था
बेगुनाही साबित करने के लिए पवित्र डुबकी लगाने को कहा था, इनकार पर मारा चाकू

तिरुपति. आंध्र प्रदेश में चित्तूर जिले के वेदुरुकुप्पम मंडल में अल्लामडुगु एससी कॉलोनी में बुधवार को एक 30 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी है. पत्नी की हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया है. TOI के अनुसार येला सोकैया ने छह साल पहले मुदिकुप्पम गांव की निवासी 24 वर्षीय येला लीला से शादी की थी. आरोपी को अपनी पत्नी पर शक था. दंपति के चार साल के बेटे सहित दो बच्चे हैं. सोकैया को अपनी पत्नी पर शक था कि उसका एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है. इस कारण वह पत्नी से झगड़ता था, पिछले कुछ महीनों से उसे प्रताड़ित भी कर रहा था. इस झगड़े से लीला भी परेशान रहा करती थी.

बुधवार को सोकैया ने अपनी पत्नी लीला को कनिपकम मंदिर आने के लिए बोला. फिर उसने लीला से मंदिर के तालाब में पवित्र डुबकी लगाने और भगवान विनायक स्वामी के सामने अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए शपथ लेने को कहा. हालांकि लीला ने इसे करने से मना कर दिया, जिस कारण दोनों में एक बार फिर झगड़ा होने लगा. सूत्रों ने बताया कि इस बात से नाराज सोकैया ने लीला के साथ मारपीट की और बाद में चाकू से वार कर दिया.

सूचना मिलने पर वेदुरुकुप्पम पुलिस मौके पर पहुंची और लीला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. हालांकि चाकू लगने से लीला के शरीर से ज्यादा खून बह गया. ज्यादा खून बहने के कारण इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, इसके साथ ही आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. इस घटना के बाद लीला के परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है. परिवार के लोगों को भरोसा नहीं हो रहा है कि सोकैया ऐसा कर सकता है. कॉलोनी के लोग भी घटना को सुनकर हैरान हैं.

Tags: Andhra paradesh, Big crime, Butal murder, Tirupati, Wife killed

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें