Home /News /nation /

आंध्र प्रदेश: YSRCP कार्यकर्ताओं ने TDP के दफ्तर, नेता के घर में की तोड़फोड़!

आंध्र प्रदेश: YSRCP कार्यकर्ताओं ने TDP के दफ्तर, नेता के घर में की तोड़फोड़!

मंगलागिरी में गुस्‍साए कार्यकर्ताओं ने टीडीपी मुख्‍यालय में तोड़फोड़ कर दी.

मंगलागिरी में गुस्‍साए कार्यकर्ताओं ने टीडीपी मुख्‍यालय में तोड़फोड़ कर दी.

आंध्र प्रदेश ( Andhra Pradesh) में सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (YSRCP) के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को कथित तौर पर यहां के नजदीक स्थित मंगलगिरि में तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के मुख्यालय में तोड़फोड़ की. वहीं, विजयवाड़ा में टीडीपी प्रवक्‍ता पट्टाभिराम के निवास पर तोड़फोड़ की. वाईएसआर कांग्रेस का आरोप है कि विपक्षी दल के प्रवक्ता ने संवाददाता सम्मेलन में मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी (CM Jagan Mohan Reddy) के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.

अधिक पढ़ें ...

    अमरावती. आंध्र प्रदेश ( Andhra Pradesh) में सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (YSRCP) के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को कथित तौर पर यहां के नजदीक स्थित मंगलगिरि में तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के मुख्यालय में तोड़फोड़ की. वहीं, विजयवाड़ा में टीडीपी प्रवक्‍ता पट्टाभिराम के निवास पर तोड़फोड़ की. वाईएसआर कांग्रेस का आरोप है कि विपक्षी दल के प्रवक्ता ने संवाददाता सम्मेलन में मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी (CM Jagan Mohan Reddy) के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. टीडीपी के प्रवक्ता के पट्टाभिराम ने आज सुबह, पूर्व मंत्री ए.एन. बाबू को पुलिस नोटिस भेजे जाने पर आपत्ति दर्ज कराई. बाबू ने कथित तौर पर जगन के विरुद्ध विवादास्पद टिप्पणी की थी.

    आंध्र प्रदेश टीडीपी के अध्यक्ष अच्चननायडू ने कहा कि विशाखापत्तनम में तेलुगु देशम पार्टी के मुख्यालय और कार्यालय तथा पार्टी नेताओं के आवासों पर वाईएसआरसी के गुंडों द्वारा किये गए हमले की पार्टी कड़ी निंदा करती है. हमें समझ में नहीं आता कि हम लोकतांत्रिक देश में रहते हैं या फासीवादी देश में. मुख्यमंत्री और डीजीपी को (इन हमलों की) जिम्मेदारी लेनी चाहिए. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कानून व्यवस्था को नियंत्रण में नहीं रख पा रहे हैं, इसलिए उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए. वहीं, विजयवाड़ा स्थित प्रवक्ता पट्टाभिराम के आवास पर अज्ञात लोगों ने हमलाकर कार, दफ्तर के कांच तोड़ दिए थे.  उनके पारिवारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी.

    ये भी पढ़ें :   यस बैंक केस: जल्द होगी नीरा राडिया से पूछताछ, दिल्ली पुलिस की वित्तीय अपराध शाखा ने बुलाया: सूत्र

    ये भी पढ़ें :  कोरोना पाबंदी में राहत, अब महाराष्ट्र में आधी रात तक खुल सकते हैं रेस्तरां और होटल

    इधर, आंध्रप्रदेश के डीजीपी ने कहा है कि हम हमलावरों की पहचान कर रहे हैं और उनके खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की जाएगी. वहीं भड़काऊ भाषण देने के संबंध में भी कार्रवाई की जाएगी. उन्‍होंने बताया कि पूरे राज्‍य में अतिरिक्‍त बलों को तैनात किया गया है. वहीं उन्‍होंने नागरिकों से शांति बनाए रखने में सहयोग की है. उन्‍होंने कहा है कि जनता किसी भी बहकावे में न आए और उत्‍तेजित न हो.

    गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भी टीडीपी नेता के निवास पर घेराव करने पहुंचे कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया था. वहीं, इसी साल फरवरी में कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने टीडीपी के प्रवक्ता पट्टाभि राम पर उनके घर के पास हमला किया, जिससे उन्हें मामूली चोट आई. इस बारे में विजयवाड़ा के पुलिस आयुक्त बी. श्रीनिवासुलु ने बताया था कि प्रवक्ता पट्टाभि राम टीडीपी कार्यालय जा रहे थे और अपने घर से लगभग 100 मीटर की दूरी पर थे, तभी कुछ 10 लोगों का एक समूह लाठी और डंडे लेकर आए और उनकी कार के शीशे तोड़ दिए और इसमें उन्हें मामूली चोटें आईं थीं.

    Tags: Andhra Pradesh, CM Jagan Mohan Reddy, TDP, YSRCP

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर