Home /News /nation /

छात्रा से रेप का वीडियो बनाकर सीनियर्स करने लगे ब्लैकमेल, कॉलेज ने दी चुप रहने की सलाह

छात्रा से रेप का वीडियो बनाकर सीनियर्स करने लगे ब्लैकमेल, कॉलेज ने दी चुप रहने की सलाह

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

आरोपी छात्रों ने महिला को धमकी दी कि वो इस वीडियो को सार्वजनिक कर देंगे. बाद में पीड़िता का लगातार शोषण किया गया.

    आंध्र प्रदेश में इंजीनियरिंग के तीन पूर्व छात्रों पर रेप और ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज हुआ है. आरोप है कि इन लोगों अपनी जूनियर का रेप किया और फिर वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगे. ये घटना आंध्र प्रदेश के कृष्णा ज़िले की है.

    पुलिस को दिए बयान में पीड़ित छात्रा ने कहा है कि पिछले साल फरवरी में वह अपने सीनियर्स कृष्णा वामसी और शिवा रेड्डी की बर्थडे पार्टी में गई थी. पार्टी में उन्होंने शराब पिलाकर उसके साथ रेप किया. पीड़िता के मुताबिक, आरोपियों ने रेप का वीडियो भी बनाया. इसके बाद वे लगातार उसे ब्लैकमेल करने लगे.

    आरोपी छात्रों ने महिला को धमकी दी कि वो इस वीडियो को सार्वजनिक कर देंगे. बाद में पीड़िता का लगातार शोषण किया गया. महिला ने इसकी जानकारी कॉलेज प्रशासन को दी. कॉलेज ने पीड़िता को इस घटना की शिकायत पुलिस को करने से मना किया. पीड़िता ने आरोप लगाया कि इसके बदले कॉलेज अधिकारियों ने आरोपी लड़कों को वीडियो डिलीट करने और माफी मांगने को कहा.

    लेकिन ये मामला यही खत्म नहीं हुआ. आरोपी छात्रों ने ये वीडियो अपने दोस्तों के बीच शेयर कर दिया. ये वीडियो एक और छात्र डी प्रवीण के पास पहुंच गया. उसने कथित तौर पर दस लाख रुपये की मांग की और यौन संबंध बनाने को कहा. इसके बाद इस छात्र ने भी पीड़िता को ये धमकी दी कि वो इस वीडियो को सार्वजनिक कर देगा.

    पीड़िता ने इसके बाद ये सारी चीजें अपने माता-पिता से कही और फिर पुलिस में शिकायत दर्ज की गई. आरोपी छात्रों के खिलाफ पुलिस ने धारा-376-B और 354 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. डी प्रवीण को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन बाक़ी दो छात्र अब भी फरार है.

    ये भी पढ़ें:

    स्पेशल कोर्ट ने विजय माल्या को भेजा नोटिस, पेश नहीं होने पर लगेगा 'भगोड़े' का टैग
    JDS-कांग्रेस के बागी विधायकों को BSY के ऑफर के बाद कुमारस्वामी-सिद्धारमैया ने मिलाया हाथ!

    Tags: Rape

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर