लाइव टीवी

फेसबुक पर किया आत्महत्या का ऐलान, फिर फांसी लगाकर दे दी जान

भाषा
Updated: January 22, 2020, 2:29 PM IST
फेसबुक पर किया आत्महत्या का ऐलान, फिर फांसी लगाकर दे दी जान
भोईर जल आपूर्ति विभाग में काम करता था. पिछले कुछ समय से काम पर नहीं जा रहा था और पत्नी उससे अलग हो चुकी थी.

आत्‍महत्‍या से पहले भोईर ने खुद के प्रति शोक व्यक्त करने का पोस्टर फेसबुक वॉल पर शेयर किया था. इसके बाद दोस्तों ने उससे बात की और उसे शांत करने का प्रयास किया, लेकिन सोमवार सुबह उसने फेसबुक लाइव किया जिसमें कहा कि उसे कोई नहीं समझता है इसलिए वह अपना जीवन खत्म करने का फैसला ले रहा है.

  • Share this:
ठाणे. शहर के जल आपूर्ति विभाग में काम करने वाले 35 वर्षीय एक व्यक्ति ने फेसबुक (Facebook) के माध्यम से अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को आत्महत्या करने की सूचना दी और उसके बाद कथित तौर फिर फांसी लगाकर जान दे दी.

नौपाड़ा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि मंदार भोईर नाम के व्यक्ति ने चराई इलाके में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. भोईर जल आपूर्ति विभाग में काम करता था. वह पिछले कुछ समय से काम पर नहीं जा रहा था. घर में वह अकेला रहता था क्योंकि पत्नी उससे अलग हो चुकी थी और बच्चों को भी वह अपने साथ ले गई थी.

अधिकारी ने बताया कि भोईर अवसाद (Depression) में था और उस पर कुछ कर्ज भी था. रविवार की रात को भोईर ने खुद के प्रति शोक व्यक्त करने का पोस्टर फेसबुक वॉल पर लगाया था जिसके बाद दोस्तों ने उससे बात की और उसे शांत करने का प्रयास किया. लेकिन सोमवार सुबह उसने फेसबुक लाइव किया जिसमें कहा कि उसे कोई नहीं समझता है इसलिए वह अपना जीवन खत्म करने का फैसला ले रहा है.

इसके बाद दोस्तों ने उसे फोन लगाया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. नौपाड़ा पुलिस थाने के कुछ कर्मी भोईर के घर पहुंचे. वहां उन्होंने दरवाजा तोड़ा तो पता चला कि वह फांसी लगा चुका था. कमरे से शराब की बोतलें भी मिलीं. दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है.



ये भी पढ़ें-

एयरपोर्ट पर बम रखने के संदिग्ध ने किया सरेंडर, कहा- बेरोजगारी से था परेशान

 

क्या बकवास है LOVE JIHAD का दावा? पुलिस साबित करने में हमेशा रही नाकाम

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 2:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर