विधानसभा चुनावों से पहले आज बीजेपी में शामिल हो सकता है एक और बड़ा नेता

हाल ही में कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता जितिन प्रसाद ने बीजेपी ज्‍वाइन की है.

बता दें कि अगले साल उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) और पंजाब (Punjab) के विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) होने हैं. इन दोनों प्रमुख राज्‍यों में होने वाले चुनाव के साथ ही गोवा, उत्‍तराखंड और मणिपुर में भी चुनाव होने हैं. इसी तरह साल के आखिर में हिमाचल प्रदेश और गुजरात में भी चुनाव होने हैं.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. अगले साल सात राज्‍यों में होने वाले विधानसभा चुनावों (Assembly Elections) को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने अभी से कमर कस ली है. चुनावी हलचल को देखते हुए कई पार्टियों के नेता अभी से अपने दल छोड़कर दूसरे दलों का रास्‍ता पकड़ने लगे हैं. हाल में बीजेपी (BJP) में शामिल हुए कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता जितिन प्रसाद (Jitin Prasada) के बाद आज फिर बीजेपी दफ्तर में एक बार हलचल तेज होती दिखाई दे रही है. ऐसी खबर आ रही है कि आज बीजेपी में कोई बड़ा नेता शामिल होने जा रहा है. अभी तक ये जानकारी नहीं मिली है कि बीजेपी में जो नेता शामिल होने जा रहा है वह कौन है और किस पार्टी का है?

    अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले भारतीय जनता पार्टी और मजबूत होती दिखाई दे रही है. खबर है कि बुधवार सुबह 11 बजे बीजेपी में कोई बड़ा नेता शामिल हो सकता है. इस खबर के बाद से ही बीजेपी दफ्तर के बाहर गतिविधि तेज हो गई हैं.

    इसे भी पढ़ें :- आख‍िर क्‍यों छोड़ा कांग्रेस का 'हाथ'? ज‍ित‍िन प्रसाद ने बताया बीजेपी में शाम‍िल होने का कारण

    गौरतलब है कि उत्‍तर प्रदेश चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस को उस समय झटका लगा जब कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता जितिन प्रसाद ने बीजेपी का हाथ थाम लिया. बता दें कि जितिन प्रसाद के बीजेपी में शामिल होने से पार्टी ने ब्राह्मण समाज में नाराजगी को काफी हद तक कम करने में कामयाबी हासिल कर ली है. बता दें कि अगले साल उत्‍तर प्रदेश और पंजाब के विधानसभा चुनाव होने हैं. इन दोनों प्रमुख राज्‍यों में होने वाले चुनाव के साथ ही गोवा, उत्‍तराखंड और मणिपुर में भी चुनाव होने हैं. इसी तरह साल के आखिर में हिमाचल प्रदेश और गुजरात में भी चुनाव होने हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.