अपना शहर चुनें

States

चेन्नई का एक और होटल बना कोरोना हॉटस्पॉट, 20 कर्मचारी निकले कोरोना पॉजिटिव

चेन्नई का एक और होटल बना कोरोना हॉटस्पॉट. (सांकेतिक फोटो)
चेन्नई का एक और होटल बना कोरोना हॉटस्पॉट. (सांकेतिक फोटो)

चेन्नई (Chennai) में ये दूसरा बड़ा मामला है, जिसमें किसी 5 सितारा होटल में इतनी बड़ी संख्या में लोग कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए गए हैं. मामले की जानकारी मिलने के बाद होटल (Hotel) को खाली करा दिया गया है और सभी स्टॉफ को क्वारंटाइन में भेज दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2021, 2:18 PM IST
  • Share this:
चेन्नई. चेन्नई के ग्विंडी स्थित 'आईटीसी ग्रैंड चोला' होटल के बाद अब एक और होटल कोरोना हॉटस्पॉट (Corona Hotspot) बन गया है. लीला पैलेस होटल के 20 स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए गए हैं. चेन्नई में ये दूसरा बड़ा मामला है जिसमें किसी 5 सितारा होटल में इतनी बड़ी संख्या में लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. मामले की जानकारी मिलने के बाद होटल को खाली करा दिया गया है और सभी स्टॉफ को क्वारंटाइन में भेज दिया गया है. स्वास्थ्य सचिव जे राधाकृष्णन (J Radhakrishan) ने कहा कि मामले की गंभीरता को देखते हुए ग्रेटर चेन्नई निगम (Greater Chennai Nigam) को होटल में ठहरे सभी मेहमानों की जांच करने का निर्देश दिया गया है.

होटल ने ओर से जानकारी दी गई है ​कि होटल में सरकार की ओर से जारी सभी गाइड लाइन का पालन किया जा रहा है. इसके अलावा अधितकम दूरी और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिये होटल की केवल 50 प्रतिशत क्षमता का ही इस्तेमाल किया जा रहा है. राधाकृष्णन ने बताया कि इससे पहले चेन्नई के आईटीसी ग्रैंड चोला होटल में भी काफी लोग कोरोना पॉजिटिव मिले थे. बता दें कि तमिलनाडु में रविवार को कोविड-19 के 867 नए मामले सामने आए और 10 और लोगों की संक्रमण से मौत हो गई, जिसके बाद राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 8,20,712 हो गयी तथा मृतकों की संख्या 12,156 पहुंच गई.

इसे भी पढ़ें :- कोरोना हॉटस्पॉट बना चेन्नई का आलीशान होटल, 85 लोग वायरस पॉजिटिव पाए गए
गौरतलब है कि चेन्नई के ग्विंडी में स्थित 'आईटीसी ग्रैंड चोला' होटल में बीते साल 15 दिसंबर से अब तक लगभग 85 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं, जिनमें होटल कर्मचारी भी शामिल हैं. एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को यहां यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि अब तक 609 लोगों के नमूने लिये जा चुके हैं, जिनमें से 85 लोग संक्रमित पाए गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज