छत्तीसगढ़: बख्तरबंद गाड़ी ने कार को घसीटा, मुश्किल में पड़ी परिवार की जान

जब बख्तरबंद गाड़ी नहीं रुकी तो कार में सवार महिला दरवाज़ा खोलकर बाहर निकल आई. इसके बाद उसने अपने बच्चे को भी बाहर निकाल लिया.

News18Hindi
Updated: October 16, 2018, 11:44 PM IST
News18Hindi
Updated: October 16, 2018, 11:44 PM IST
छत्तीसगढ़ के कांकेर में एक बख्तरबंद गाड़ी एक सफ़ेद कार को धकेलते हुए काफ़ी आगे तक ले गई. इस दौरान गाड़ी में सवार लोग चीखने चिल्लाने लगे. हाथों से इशारा करके उन्होंने ख़ुद को बचाने की गुहार भी लगाई लेकिन बख़्तरबन्द गाड़ी चला रहे जवान को ऊंचाई की वजह से कार दिखी ही नहीं. राज्य में विधान सभा चुनाव को देखते हुए वहां सुरक्षा बल के जवान फ्लैग मार्च निकाल रहे थे.

इसी दौरान एक बख्तरबंद गाड़ी के आगे एक सफेद कार आ गई. धीरे-धीरे वो कार तिरछी होकर बख्तरबंद गाड़ी के साथ आगे खिसकने लगी. कार में एक महिला, उसका पति और एक बच्चा मौजूद था. महिला घबराहट में चीखने चिल्लाने लगी. उसके पति ने बख्तरबंद गाड़ी पर कई बार हाथ भी मारा लेकिन, गाड़ी रुकने के बजाय आगे बढ़ती गई, जिसके बाद कार में फंसे लोगों की जान ख़तरे में आ गई.

काफ़ी कोशिश के बाद भी जब बख्तरबंद गाड़ी नहीं रुकी तो कार में सवार महिला दरवाज़ा खोलकर बाहर निकल आई. इसके बाद उसने अपने बच्चे को भी बाहर निकाल लिया. डरा सहमा उसका पति भी कार के दूसरी तरफ़ के दरवाज़े से बाहर निकल आया.

इस बीच ट्रैफिक पुलिस के एक जवान ने बख्तरबंद गाड़ी चला रहे आदमी को इशारा करके समझाया तब वो बाहर निकला. हालांकि इस दौरान वो जवान कार सवार लोगों को ही डांटते हुए दिखाई दिया.

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर