लाइव टीवी

सैनिकों ने पुलिस के लिए भेजी मिठाई, आर्मी अफसर बोले-हमें आप पर गर्व, अनुपम खेर ने शेयर किया VIDEO

News18Hindi
Updated: May 22, 2020, 2:58 PM IST
सैनिकों ने पुलिस के लिए भेजी मिठाई, आर्मी अफसर बोले-हमें आप पर गर्व, अनुपम खेर ने शेयर किया VIDEO
भारतीय सेना ने पुलिसकर्मियों के जज्बे को किया सलाम

भारतीय सेना के एक अधिकारी ने पुलिस और होमगार्ड के इन जवानों के काम की तारीफ़ की साथ ही सेना के कर्मचारियों द्वारा बनाई मिठाई भी बांटी.

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के दौरान अपनी जान को जोखिम में डालकर सेना के जवान और पुलिसकर्मी ड्यूटी कर रहे हैं. जिसके चलते कई देश में कई पुलिसकर्मी और सैनिक संक्रमित भी हो गए. इनके जज्बे और लगन को देखकर भारतीय सेना के एक अधिकारी ने पुलिस और होमगार्ड के इन जवानों के काम की तारीफ़ की साथ ही सेना के कर्मचारियों द्वारा बनाई मिठाई भी बांटी. इस वीडियो को अभिनेता अनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया.

वीडियो शेयर करते उन्होंने कैप्शन लिखा- 'ऐसे ही नहीं हम सबसे अच्छे हैं! यह Covid-19 के दौर में एक बहुत ही प्रेरक वीडियो है. एक भारतीय सेना अधिकारी पुलिस और होमगार्ड के जवानों द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना कर रहा है. अधिकारी ने तारीफ़ में कहा- जय हिंद!'

वीडियो में अधिकारी ने कहा, 'पूरी फ़ौज को आपके ऊपर गर्व है, आप अकेले हो जो इस टेंशन के समय भी बहादुरी से लड़ रहे हो.'



देश भर में कोरोना वायरस (Coronavirus) के करीब 6100 मामले बीते 24 घंटे यानी गुरुवार की सुबह 8 बजे से शुक्रवार की सबह 7 बजे के बीच में आए. शुक्रवार को आए आंकड़ों के अनुसार देश भर में कोरोना के कुल मामले 1,18,447 हो गए हैं जिसमें से 66,330 एक्टिव केस, 48,533 डिस्चार्ज, 3,583 की मौत औऱ 1 मरीज ठीक होने से पहले ही विदेश जा चुका है. आंकड़ों के अनुसार बीते 24 घंटे में देश भर में 6,088 नए मामले सामने आए.

ये भी पढ़ें :- Lockdown: केन्द्र सरकार का प्रवासी मजदूरों को राशन देने के लिए बड़ा ऐलान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2020, 1:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading