इंग्‍लैंड पहुंचकर क्‍वारंटीन के दौरान अनुष्का ने दी पति विराट कोहली को छूट, बालकनी में खड़ी होकर किया खुलासा

अनुष्का शर्मा भी विराट कोहली के साथ इंग्लैंड दौरे पर गईं हैं. उन्होंने वहां के होटल से तस्वीर शेयर की है, जिसमें पीछे स्टेडियम नजर आ रहा है.(Anushka Sharma Instagram)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) की पत्नी अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) ने लंदन से अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इसमें वो होटल की बालकनी में खड़ी दिख रही हैं और पीछे साउथैम्प्टन का मैदान दिख रहा है. इसी स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून से विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल(WTC Final) खेला जाएगा.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम चार महीने लंबे दौरे के लिए इंग्लैंड पहुंच गई है. इसकी शुरुआत वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल से होगी. भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 से 22 जून तक साउथैम्प्टन में ये मुकाबला खेला जाएगा. इसके बाद भारत को मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट की सीरीज खेलनी है. इस बीच, भारतीय कप्तान विराट के साथ इंग्लैंड गईं उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने साउथैम्प्टन से अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इसमें वो होटल की बालकनी में खड़ी नजर आ रही हैं और पीछे साउथैम्प्टन का रोज बाउल स्टेडियम दिख रहा है. दरअसल, भारतीय टीम इंग्लैंड पहुंचने के बाद तीन दिन के लिए क्वारंटीन हैं.

    इस तस्वीर के साथ अनुष्का शर्मा ने मजेदार कैप्शन लिखा- कुछ दिन तक घर पर काम न लाने का नियम फिलहाल विराट पर लागू नहीं होगा. क्योंकि हम स्टेडियम के पास ही क्वारंटीन हैं. भारतीय टीम दो जून की देर रात इंग्लैंड के लिए रवाना हुई थी. तब एयरपोर्ट पर अनुष्का बेटी वामिका को अपने गोद में थामे नजर आई थी. उस समय फोटोग्राफर्स बेटी की तस्वीर न ले पाएं. इसलिए अनुष्का को वामिका का मुंह तक ढंकना पड़ा था. इसे लेकर फैंस ने फोटोग्राफर्स के लिए नाराजगी जताई थी.




    आईपीएल के दौरान भी विराट के साथ नजर आईं थी अनुष्का
    ये कोई पहला मौका नहीं है, जब अनुष्का और बेटी वामिका विराट के साथ किसी टूर पर नजर आईं हैं. इस साल की शुरुआत में भी इंग्लैंड के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज के दौरान भी अनुष्का विराट के साथ नजर आई थी. ये तीनों मार्च में पुणे एयरपोर्ट पर नजर आए थे. दरअसल, पुणे में भारत और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे की सीरीज खेली गई थी. इसके अलावा आईपीएल 2021 के दौरान भी अनुष्का और वामिका भारतीय कप्तान के साथ स्टेडियम में कई बार दिखे थे.

    यह भी पढ़ें : T20 वर्ल्ड कप खेलना चाहते हैं दिनेश कार्तिक, कहा-टीम इंडिया को फिनिशर की जरूरत

    WI vs SA: नाइट राइडर्स के युवा तेज गेंदबाज को मिली वेस्‍टइंडीज की टेस्‍ट टीम में जगह

    प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो अनुष्का की पिछली फिल्म जीरो 2018 में आई थी. इसके बाद से वो बड़े पर्दे से दूर हैं. लेकिन बतौर प्रोड्यूसर जरूर काम कर रही हैं. हाल ही में उनके प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बुलबुल, पाताल लोक वेब सीरीज आई थी, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. उन्हें इस साल की शुरुआत में एक एट शूट के लिए सेट पर देखा गया था.