हथियार उठाया तो हमेशा के लिए... सुरक्षाबलों का आतंकियों को बड़ा संदेश

सेना ने आतंकियों को सख्‍त संदेश दिया है. (सांकेतिक तस्वीर: Shutterstock)

सेना ने आतंकियों को सख्‍त संदेश दिया है. (सांकेतिक तस्वीर: Shutterstock)

Jammu Kashmir: सुरक्षाबलों ने शोपियां और पुलवामा जिलों की दो मुठभेड़ों में आतंकवादी संगठन अंसार गजवातुल हिंद के प्रमुख इम्तियाज अहमद शाह समेत सात आतंकवादियों को मार गिराया है.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. जम्‍मू-कश्‍मीर (Jammu-Kashmir) के पुलवामा और शोपियां में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने सात आतंकियों को ढेर कर दिया. इस ऑपरेशन के बाद कश्मीर घाटी में नियंत्रण रेखा (LoC) की पहरेदारी करने वाली 15वीं कोर के जीओसी लेफ्टिनेंट जनरल डीपी पांडे ने आतंकियों को सख्‍त संदेश दिया है. डीपी पांडे ने कहा कि देश के खिलाफ हथियार उठाने वाले अगर सरेंडर नहीं करेंगे तो वह मारे जाएंगे.

सुरक्षाबलों ने शोपियां और पुलवामा जिलों की दो मुठभेड़ों में आतंकवादी संगठन अंसार गजवातुल हिंद के प्रमुख इम्तियाज अहमद शाह समेत सात आतंकवादियों को मार गिराया है. पुलिस विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि शोपियां में पांच जबकि पुलवामा के त्राल इलाके की मुठभेड़ में दो आतंकियों को मारा गया है.

News18 India के संवाददाता रिफत अब्दुल्लाह ने बताया कि मुठभेड़ वाली जगह पर 2-3 आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. आतंकियों की मौजूदगी की जानकारी होते ही सीआरपीएफ, सेना और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई की. आतंकियों की मौजूदगी की जानकारी होते ही इलाके को घेर लिया गया और घेराबंदी बढ़ा दी गई है. इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिस पर सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज