• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • मोदी सरकार ने संयुक्त सचिव स्तर के 29 अधिकारियों का किया तबादला

मोदी सरकार ने संयुक्त सचिव स्तर के 29 अधिकारियों का किया तबादला

मोदी सरकार ने बड़े स्तर पर किया अधिकारियों का ट्रांसफर किया है.

मोदी सरकार ने बड़े स्तर पर किया अधिकारियों का ट्रांसफर किया है.

केंद्र सरकार (Central Government) ने बड़े स्तर पर अधिकारियों का तबादला किया है. जिन अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया है उन अधिकारियों में से 13 भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी हैं

  • Share this:
    नई दिल्ली. केंद्र सरकार (Central Government) ने बड़े स्तर पर अधिकारियों का तबादला करते हुए शुक्रवार को विभिन्न सरकारी विभागों में 29 संयुक्त सचिवों की नियुक्ति की है. स्थानांतरित हुए कुल अधिकारियों में से 13 भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी हैं और अन्य राजस्व सेवा, वन सेवा और केंद्रीय सचिवालय सेवा आदि के अधिकारी हैं.

    अलकनंदा दयाल को गृह मंत्रालय, आशुतोष जिंदल को कैबिनेट सचिवालय और पुनीत अग्रवाल को रक्षा मंत्रालय में संयुक्त सचिव के पद पर नियुक्त किया गया है. राजस्व सेवा के अधिकारी सत्य लोला को गृह मंत्रालय के अधीन ‘नैटग्रिड’ में संयुक्त सचिव के पद पर तैनाती दी गई है.

    इन अधिकारियों को मिला ये विभाग
    सरकारी आदेश में सतेंद्र सिंह और उपेंद्र जोशी को खनन मंत्रालय में संयुक्त सचिव का पदभार दिया गया है. झारखंड कैडर के वन सेवा अधिकारी आशीष रावत को सामाजिक न्याय एवं सशक्तिकरण विभाग में घुमंतू समुदाय के विकास एवं कल्याण बोर्ड का मुख्य कार्यकारी अधिकारी बनाया गया है.

     

    जया दुबे को प्रशासनिक सुधार और लोक शिकायत विभाग का संयुक्त सचिव बनाया गया है. नीता प्रसाद को उच्च शिक्षा विभाग का संयुक्त सचिव नियुक्त किया गया है. वहीं यूपी कैडर की कामिनी चौहान रतन को भी उच्च शिक्षा विभाग का संयुक्त सचिव नियुक्त किया गया है.

    वहीं 1991 बैच के सत्य एस लोला को गृह मंत्रालय के अंतर्गत आने वाले नैटग्रिड का संयुक्त सचिव नियुक्त किया गया है.

    ये भी पढे़ें-
    सत्‍यपाल मलिक का गोवा ट्रांसफर, जीसी मुर्मू होंगे जम्‍मू कश्‍मीर के LG

    सैन्य अफसरों के लिए ये सुविधा फिर शुरू,जानें आर्मी चीफ ने किसे दिया इसका श्रेय

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज