अपना शहर चुनें

States

आम चुराती थीं अर्चना पूरन सिंह, खाई थी मां की डांट, बोलीं- 'मेरी बात मैंगो लवर ही समझ सकता है'

अर्चना पूरन सिंह ने आम का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया
अर्चना पूरन सिंह ने आम का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया

एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) के बगीचे में आमों की बहार आ गई हैं, एक वीडियो शेयर कर उन्होंने ऑर्गेनिक आम (Organic Mango) और उन आमों के लिए अपना प्यार दिखाया है.

  • Share this:
मुंबई. बचपन से हम ये पढ़ते आए हैं. आम (Mango) फलों का राजा होता है, आम वो फल है, जो ज्यादातर लोगों को पसंद होता है. गर्मियों के आने का एक सुखद एहसास इस मौसम में आने वाले फलों के लिए भी होता हैं. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण बाजार में अभी उतनी आम की वैराइटी नहीं आ पा रही है, जितनी लोगों को अब तक मिल जाया करती थी. लेकिन एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) के बगीचे में आमों की बहार आ गई हैं, एक वीडियो शेयर कर उन्होंने ऑर्गेनिक आम (Organic Mango) और उन आमों के लिए अपना प्यार दिखाया है.

एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) को आम बेहद पसंद हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने ऑर्गेनिक आम (Organic Mango)दिखा रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- 'वो बचपन में आम चुराकर बगीचे से भागना. वो पकड़े जाना. वो मम्मी की डांट... ज्यादा आम खाना अच्छा नहीं होता, फिर मम्मी को वो जवाब देना... एक दिन मैं इतने पैसे कमाऊंगी कि दुनिया के सारे आम खरीद कर खाऊंगी. वो बाल्टी में आम भिगोकर ठंडा करना... वो गर्मियों का बेताबी से इंतजार करना... सिर्फ इसलिए कि गर्मी का मौसम है आम का मौसम. सिर्फ एक मैंगो लवर ही इस पोस्ट को समझ सकता है.'


इस वीडियो में टोकरी में रखे ढे़र सारे आम दिखाई दे रहे हैं. अर्चना का चेहरा वीडियो में दिखाई नहीं दे रहा, लेकिन वीडियो में उनकी बातों को सनुकर ये साफ जाहिर है कि वो इन आमों का इंतजार तब से कर रही थी. वीडियो में वो कह रही है- 'अगर आम ऑर्गेनिक हैं, तो दाग अच्छे हैं. घर का उगा हुआ आम. इस वीडियो बनाने के चक्कर में...' इतना कहकर वे हंसने लगती हैं. इसी बीच उनका बेटा उन्हें टोकता है तो वे कहती हैं, 'दरअसल हम सभी आम खाने के लिए बहुत उत्सुक हैं तो चलिए दोस्तो बाय.'



अर्चना पूरन सिंह इन दिनों घर पर हैं और परिवार के साथ समय बीता रही हैं. मुंबई के मडआईलैंड स्थित अर्चना के बंगले में कई आम के पेड़ लगे हैं, जिनके बारे में उन्होंने बीते महीने शेयर की अपनी पोस्ट में बताया था. ये सारे आम जैविक तरीके से उगाए गए हैं.

ये भी पढ़ें : करीना कपूर ने शेयर की Cyclone Amphan से मची तबाही की फोटो, कही ये बड़ी बात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज