कोविड-19 से संक्रमित होने के 2 दिन बाद केरल के राज्यपाल अस्पताल में भर्ती

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान . (फाइल फोटो)
केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान . (फाइल फोटो)

आरिफ मोहम्मद खान (Arif Mohammed Khan) सात नवंबर को कोविड-19 (Covid-19) से संक्रमित पाए गए थे जिसके दो दिन बाद सोमवार को उन्हें त्रिवेंद्रम मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 9, 2020, 9:01 PM IST
  • Share this:
तिरुवनंतपुरम. केरल के राज्यपाल (Kerala Governor) आरिफ मोहम्मद खान (Arif Mohammed Khan) सात नवंबर को कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे जिसके दो दिन बाद सोमवार को उन्हें त्रिवेंद्रम मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (Govt MedCollege, Trivandrum) में भर्ती कराया गया. नई दिल्ली से लौटने के बाद खान(68) संक्रमित पाए गए थे.

राजभवन की तरफ से ट्वीट कर यह जानकारी दी गई. राजभवन ने ट्वीट किया, 'उचित उपचार के लिए राज्यपाल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत स्थिर है. ट्वीट के मुताबिक राज्यपाल के स्वास्थ्य प्रबंधन के लिए एक मेडिकल बोर्ड बनाया गया है. अस्पताल के मुताबिक उन्हें चिकित्सकों की निगरानी में उपचार कराने के लिए भर्ती कराया गया है.


गौरतलब है कि शुरुआती महीनों में कोरोना वायरस पर काबू पाने के बाद केरल में बीते दो महीने से हालात बिगड़े हुए हैं. राज्य में अब तक कुल 4 लाख 86 हजार मामले सामने आ चुके हैं. हालांकि इनमें 4 लाख 2 हजार लोग रिकवर भी हो चुके हैं. इस वक्त राज्य में एक्टिव केस की संख्या 81,940 है. महामारी की वजह से अब तक 1692 लोगों ने जान गंवाई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज