लाइव टीवी

पश्चिम बंगाल में जब्त किये हुए मवेशियों को ले जा रहे बीएसएफ के ट्रक पर हमला

भाषा
Updated: November 16, 2019, 8:22 AM IST
पश्चिम बंगाल में जब्त किये हुए मवेशियों को ले जा रहे बीएसएफ के ट्रक पर हमला
बीएसएफ के ट्रक पर हमला (फोटो प्रतीकात्मक)

एनजीओ (NGO) बांग्लादेश (Bangladesh) सीमा के पास तस्करों से बचाए गए मवेशियों को दो ट्रकों में लादकर झारखंड में अपने पशु आश्रय स्थल भेज रहा था.

  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) में बदमाशों के हमले लगातार बढ़ेते जा रहे हैं. हावडा़ जिले (Howrah District) के बेली इलाके में हथियारबंद बदमाशों ने जब्त किये हुए मवेशियों को ले जा रहे बीएसएफ (BSF) के दो ट्रकों पर हमला कर दिया. अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी. बीएसएफ के एक अधिकारी ने कहा कि ट्रक चालकों ने हमले को नाकाम कर दिया.

उन्होंने कहा कि एक एनजीओ बांग्लादेश सीमा के पास तस्करों से बचाए गए मवेशियों को दो ट्रकों में लादकर झारखंड में अपने पशु आश्रय स्थल भेज रहा था, जिन्हें ले जाने की जिम्मेदारी बीएसएफ के पास थी.

अधिकारी ने कहा कि चाकूओं और ब्लेड से लैस पशु माफियाओं के एक समूह ने ट्रकों में तोड़फोड़ का प्रयास किया और मवेशियों को लेकर भागने लगे. लेकिन, ट्रक चालकों ने हमले का मुहंतोड़ जवाब देते हुए उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया. जिससे वह ट्रक ले जाने में नाकम रहे.

हमले में चालकों को गंभीर चोटें आई हैं और उनका एक अस्पातल में इलाज चल रहा है. हमलावरों का अभी पता नही चल पाया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें : घर भेजे गए ब्रू शरणार्थियों के त्रिपुरा और मिजोरम सरकार के आंकड़ों में अंतर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 8:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...