बारामुला में सेना और पुलिस ने लश्कर के 8 आतंकियों को किया गिरफ्तार

News18Hindi
Updated: September 10, 2019, 6:04 AM IST
बारामुला में सेना और पुलिस ने लश्कर के 8 आतंकियों को किया गिरफ्तार
बारामुला में सेना और पुलिस ने लश्कर के 8 आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया है. (फाइल फोटो)

उत्तरी कश्मीर (North Kashmir) में सेना (Army) और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) के टेरर मॉड्यूल को पकड़ने में सफलता हासिल की है. खुफिया एजेंसियों से मिले इनपुट के बाद सेना और पुलिस ने बारामुला जिले के सोपोर इलाके में यह कार्रवाई की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 10, 2019, 6:04 AM IST
  • Share this:
श्रीनगर. उत्तरी कश्मीर (North Kashmir) में सेना (Army) और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) के टेरर मॉड्यूल को पकड़ने में सफलता हासिल की है. खुफिया एजेंसियों से मिले इनपुट के बाद सेना और पुलिस ने बारामुला जिले के सोपोर इलाके में यह कार्रवाई की है. सेना ने लश्कर से जुड़े 8 आतंकियों को सोपोर से गिरफ्तार कर लिया है. सेना इन आतंकियों से सख्ती से पूछताछ कर रही है.

सूत्रों के अनुसार, बारामुला के सोपोर में लश्कर के लिए काम करने वाले कुछ लोगों के बारे में खुफिया जानकारी मिली थी. इसके बाद पुलिस और सेना ने संयुक्त रूप से यहां सर्च ऑपरेशन किया. इस ऑपरेशन में संदिग्ध पाए जाने पर 8 आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.



सूत्रों के अनुसार, पकड़े गए लोग बारामुला में दुकानदारों को बाजार बंद रखने के लिए धमकी देने और इलाके में धमकी भरा पोस्टर लगाने की घटनाओं में भी शामिल थे.
Loading...

ये भी पढ़ें - 

ओडिशा: ट्रक में JCB रखकर ले जा रहा था ड्राइवर, कटा 86,500 रुपये का चालान

Motor Vehicle Act: इन नियमों के उल्लंघन पर भी कट सकता है चालान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 6:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...