जम्‍मू-कश्‍मीर के तंगधार सेक्‍टर में सेना और आतंकी में मुठभेड़ जारी

फायरिंग से अंदाजा लगाया जा रहा है कि तीन से चार की संख्‍या में आतंकी हो सकते हैं. अभी तक किसी के हताहत हाेने की सूचना नहीं है.

News18Hindi
Updated: September 22, 2018, 5:57 PM IST
जम्‍मू-कश्‍मीर के तंगधार सेक्‍टर में सेना और आतंकी में मुठभेड़ जारी
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18Hindi
Updated: September 22, 2018, 5:57 PM IST
उत्‍तर कश्‍मीर के तंगधार सेक्‍टर में एक बार फिर आतंकियों और भारतीय सेना के बीच मुठभेड़ जारी है. अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. अभी तक की सूचना के मुताबिक दोनों ओर से फायरिंग की आवाज सुनाई दे रही है. फायरिंग से अंदाजा लगाया जा रहा है कि तीन से चार की संख्‍या में आतंकी हो सकते हैं.

भारतीय सेना को खुफिया जानकारी मिली थी कि उत्‍तर कश्‍मीर के तंगधार सेक्‍टर कुछ आतंकी घुसपैठ की कोशिश कर रहे हैं. सूचना के आधार पर भारतीय जवानों ने पुलिस टीम के साथ इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया. इसी दौरान आतंकियों ने भारतीय जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी. दोनों ओर से फायरिंग जारी है. फायरिंग की आवाज से अंदाजा लगाया जा रहा है कि आतंकियों की संख्‍या तीन से चार हो सकती है. अभी तक फायरिंग में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. भारतीय सेना ने पूरे इलाके को घेर रखा है और आतंकियों की हर गोली का मुंहतोड़ जवाब दे रही है.

उधर जम्‍मू कश्‍मीर के बांदीपोरा सेक्‍टर में आतंकियों और भारतीय सेना के बीच शुक्रवार को हुई मुठभेड़ बंद हो गई है. सेना ने पांच आतंकियों के मारे जाने की पुष्‍टि की है. आतंकियों के पास से भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद किया गया है.

इसे भी पढ़ें :-

शहीद की मां बोली- आतंकियों ने मुझसे कहा कुछ नहीं होगा, फिर भी बेटे को मार दिया
कश्मीर: पुलवामा और कुपवाड़ा सेक्‍टर में छुपे हैं आतंकी, सेना ने इलाके को घेरा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...