ट्रेन में बच्ची का रेप करने की कोशिश, चिल्लाई तो बाहर फेंका; ऐसे पकड़ा गया

सांकेतिक फोटो

सांकेतिक फोटो

जीआरपी की पुणे संभाग के पुलिस अधीक्षक सदानंद वइसे पाटिल ने कहा, '' बच्ची अपने माता-पिता और भाई-बहन के साथ दिल्ली जा रही थी.'' उन्होंने कहा कि आरोपी प्रभु मलप्पा उपहार बच्ची को गहरी नींद में सोने के दौरान उठाकर शौचालय में ले गया.

  • Share this:

पुणे. सेना के एक जवान पर महाराष्ट्र में चलती ट्रेन के शौचालय में आठ वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार के प्रयास का आरोप लगा है. यह घटना मंगलवार तड़के हुई, जब आरोपी ने पहले तो कथित तौर पर बच्ची से बलात्कार का प्रयास किया और जब बच्ची ने बहादुरी दिखाते हुए विरोध किया तो जवान ने पीड़िता को चलती ट्रेन से फेंक दिया.

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बाद में बच्ची ने पुलिस को जवान का हुलिया बताया, जिसकी सहायता से आरोपी को पकड़ा जा सका. उन्होंने बताया कि यह घटना गोवा-निजामुद्दीन एक्सप्रेस ट्रेन में पश्चिमी महाराष्ट्र के सतारा जिले में लोणद और सालपा रेलवे स्टेशन के बीच हुई.

परिजनों से साथ दिल्ली जा रही थी बच्ची

जीआरपी की पुणे संभाग के पुलिस अधीक्षक सदानंद वइसे पाटिल ने कहा, '' बच्ची अपने माता-पिता और भाई-बहन के साथ दिल्ली जा रही थी.'' उन्होंने कहा कि आरोपी प्रभु मलप्पा उपहार बच्ची को गहरी नींद में सोने के दौरान उठाकर शौचालय में ले गया. पाटिल ने कहा कि जब आरोपी ने कथित तौर पर बच्ची का यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की तो वह जाग गई और उसने विरोध के साथ ही शोर मचाना शुरू कर दिया.
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आरोपी ने तब बच्ची से उसे उसके माता-पिता के पास ले जाने की बात कही लेकिन शौचालय ये बााहर आकर उसने पीड़िता को चलती ट्रेन से फेंक दिया. उन्होंने बताया कि उस समय ट्रेन की गति धीमी होने के कारण बच्ची घायल हुई और मंगलवार तड़के स्थानीय लोगों ने उसे देखा और अस्पताल पहुंचाया. पाटिल ने कहा कि अस्पताल में बच्ची ने पूरे मामले की जानकारी देने के साथ ही आरोपी जवान का हुलिया भी बताया, जिसकी मदद से उसे पकड़ा जा सका.

ये भी पढ़ें- टीकाकरण-कोरोना इलाज पर सवाल खड़े करने वाले देशद्रोही, IMA का रामदेव पर निशाना




उन्होंने कहा कि तत्काल ही ट्रेन में तलाशी अभियान चलाया गया और बच्ची के बताए विवरण के अनुसार 30 संदिग्धों को पकड़ा. बाद में बच्ची ने आरोपी उपहार की शिनाख्त की. आरोपी उपहार नायक रैंक पर उत्तर प्रदेश के झांसी में तैनात है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज