अपना शहर चुनें

States

राफेल: SC के फैसले के बाद जेटली ने राहुल पर कसे तंज, कहा- झूठ की जिंदगी छोटी होती है

वित्‍तमंत्री अरुण जेटली (फाइल)
वित्‍तमंत्री अरुण जेटली (फाइल)

राफेल डील में व्‍यवसायियों को लाभ देने के सवाल पर अरुण जेटली ने कहा कि यह निर्माणकर्ता और व्‍यवसायी के बीच का मामला होता है. इसमें सरकार बीच में नहीं आती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 14, 2018, 6:02 PM IST
  • Share this:
राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बीजेपी ने राहुल गांधी को निशाने पर ले लिया है. शुक्रवार को पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर निशाना साधा. फिर वित्‍तमंत्री अरुण जेटली ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राहुल गांधी पर तंज कसे हैं. जेटली ने कहा कि झूठ का जीवन बहुत छोटा होता है. दो महीने पहले उठे झूठे विवाद का आज अंत हो गया. झूठ अपने निर्माता की विश्वसनीयता को कम करता है. वित्त मंत्री ने बिना नाम लिए कांग्रेस अध्यक्ष को निशाने पर लेते हुए उनके इस्तीफे तक की मांग की.

अरुण जेटली ने कहा कि राफेल डील के जरिए राष्‍ट्र की सुरक्षा के साथ आर्थिक हितों की भी सुरक्षा की गई है. हमने राफेल डील को करते समय उन सभी प्रक्रियाओं का पालन किया है, जिसे करना चाहिए था. इस संबंध में सुप्रीम कोर्ट को सभी दस्‍तावेज भी सौंपे गए हैं. सभी दस्‍तावेजों को देखने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने इस डील को पूरी तरह से सही करार दिया है.

इसे भी पढ़ें :- राफेल सौदा : सुप्रीम कोर्ट में सभी याचिकाएं खारिज, कहा- किसी जांच की जरूरत नहीं



राफेल डील में व्‍यवसायियों को लाभ देने के सवाल पर अरुण जेटली ने कहा कि यह निर्माणकर्ता और व्‍यवसायी के बीच का मामला होता है. इसमें सरकार बीच में नहीं आती है. उन्‍होंने कहा कि आज झूठ का पर्दाफाश हुआ है, जो कांग्रेस की तरफ से देश को गुमराह करने के लिए रचा गया था. अगर कांग्रेस कहती है कि हम इस फैसले को नहीं मानते, तो क्योंकि झूठ का निर्माण एक परिवार ने किया है तो क्या ये परिवार सुप्रीम कोर्ट से ऊपर है.
इसे भी पढ़ें :-राफेल पर अब फ्रांस में बवाल, सरकार और दसॉ से मांगी गई डील की डीटेल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज