अरुण जेटली का राहुल गांधी को जवाब, कहा-आर्थिक सुधारों पर जनता का मिला साथ

अरुण जेटली का राहुल गांधी को जवाब, कहा-आर्थिक सुधारों पर जनता का मिला साथ
रक्षा मंत्री अरुण जेटली(फाइल फोटो)

ऑल इंडिया बैंक एसोसिएशन के वार्षिक जनरल मीटिंग में आए देश के वित्त मंत्री अरुण जेटली ने मुंबई में आर्थिक सुधारों पर अपनी बात कही.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2017, 8:10 PM IST
  • Share this:
भले ही देश में आर्थिक सुधारों को लेकर नेता मोदी सरकार पर सवाल खड़ा कर रहे हों. लेकिन देश के वित्त मंत्री इसे सरकार की एक बड़ी जीत मानते हैं और वित्त मंत्री ने इसे सही तरीके से लागू करने के लिए बैंकों को भी धन्यवाद दिया. ऑल इंडिया बैंक एसोसिएशन के वार्षिक जनरल मीटिंग में आए देश के वित्त मंत्री अरुण जेटली ने मुंबई में आर्थिक सुधारों पर अपनी बात कही. अरुण जेटली ने कहा कि आर्थिक सुधारों पर फिर चाहे वो जीएसटी हो या नोटबंदी सभी पर जनता का समर्थन मिला.

8 नवंबर को जब पिछले साल प्रधानमंत्री ने देश में नोटबंदी लागू की, बैंकों ने उस नोटबंदी को लागू करने और पैसे को बदलने औऱ जमा करने में काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. अरुण जेटली ने कहा कि जीएसटी में शुरू में लोगो को तकलीफ हुई लेकिन धीरे-धीरे चीजें सामान्य होने लगीं और अब हर दिन की तकलीफों को सुलझाने के लिए भी लोगों को रखा है.

सरकार ने कहा कि कुछ लोग इसे सरकार की असफलता मानते हैं जबकि ये सरकार की सफलता है और लोगों का इस मामले में सरकार को समर्थन प्राप्त है. उन्होंने ये भी कहा कि जीएसटी को लेकर भी कई सारी दिक्कतें आईं. लेकिन सरकार की इस कदम का लोगों ने सपोर्ट किया और अब जीएसटी को लेकर दिक्कतों को सुलझाने के लिए सरकार ने एक कमेटी भी बनाई है.



ये भी पढ़ें-



आर्थिक विकास को रफ्तार देने के लिए होगा राहत पैकेज का ऐलान!
सुस्‍त अर्थव्यवस्था पर आज वित्त मंत्री करेंगे अधिकारियों के साथ बैठक


 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading