US से इलाज करा कर लौटे अरुण जेटली, कहा- स्वदेश वापस आकर खुश हूं

13 जनवरी को वित्त मंत्री अरुण जेटली अपना इलाज कराने के लिए अमेरिका गए थे. उन्हें किडनी से संबंधित बीमारी है.

News18Hindi
Updated: February 9, 2019, 5:25 PM IST
US से इलाज करा कर लौटे अरुण जेटली, कहा- स्वदेश वापस आकर खुश हूं
(फाइल फोटो- अरुण जेटली)
News18Hindi
Updated: February 9, 2019, 5:25 PM IST
लंबे समय से बीमार चल रहे केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली अमेरिका से अपना इलाज कराकर वापस देश लौट आए हैं. उन्होंने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘वापस आकर खुश हूं.’

मध्य जनवरी में कैबिनेट में बदलाव करते हुए कार्यवाहक वित्र मंत्री पीयूष गोयल को बनाया गया था और अरुण जेटली को बिना पोर्टफोलियो के मंत्री पद पर बने रहने दिया गया था. वे एनडीए सरकार के मौजूदा कार्यकाल में आखिरी बार बजट पेश करने वाले थे. अगर अरुण जेटली बजट पेश करते तो यह उनका छठा बजट होता.

(यह भी पढ़ें- अरुण जेटली का अमेरिका में हुआ ऑपरेशन, दो हफ्ते बेड रेस्ट की सलाह)



वित्र मंत्री की अनुपस्थिति में रेल और कोयला मंत्री पीयूष गोयल ने 1 अंतरिम बजट पेश किया था. अरुण जेटली हालांकि भारत की राजनीति पर नजर बनाए हुए थे. वे सोशल मीडिया पर ब्लॉगिंग के जरिए लगातार टिप्पणियां कर रहे थे. उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग भी की थी.


Loading...



राहुल गांधी को जेटली की फिक्र, कहा- मैं और कांग्रेस पार्टी 100% आपके साथ

अरुण जेटली 2000 से राज्यसभा के सांसद हैं. पिछले साल मार्च में उन्हें उत्तर प्रदेश से फिर से राज्यसभा का सांसद चुना गया है. अरुण जेटली का 14 मई 2018 को किडनी ट्रांसप्लांट संबंधी आपरेशन किया गया. वह करीब 100 दिन तक वित्त मंत्रालय से बाहर रहे. इस दौरान रेल, कोयला मंत्री पीयूष गोयल को वित्त मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार दिया गया. 23 अगस्त 2018 को वह वित्त मंत्री के रूप में वापस काम पर लौटे थे. कुछ दिन वह सार्वजनिक बैठकों से भी दूर रहे.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...