मनोज तिवारी ने केजरीवाल को बताया झूठा, कहा- अनाधिकृत कॉलोनी मामले में कर रहे गुमराह

मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल अनधिकृत कॉलोनियों को मालिकाना हक देने की झूठी वाह-वाही लूटने की कोशिश कर रहे हैं, जिससे उनका चाल, चरित्र और चेहरा दिल्ली की जनता के सामने आ चुका है.

Rachna Upadhyay | News18Hindi
Updated: July 24, 2019, 9:20 PM IST
मनोज तिवारी ने केजरीवाल को बताया झूठा, कहा- अनाधिकृत कॉलोनी मामले में कर रहे गुमराह
दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर कसा तंज.(फाइल फोटो)
Rachna Upadhyay
Rachna Upadhyay | News18Hindi
Updated: July 24, 2019, 9:20 PM IST
दिल्ली विधानसभा के चुनाव आने वाले हैं और राजनीतिक दलों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. भारतीय जनता पार्टी के दिल्‍ली प्रदेश के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है और कहा है कि केजरीवाल देशद्रोहियों को बचाने का काम कर रहे हैं. यही नहीं वह दिल्ली में नकारात्मक राजनीति करके अनाधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने के केन्द्र सरकार के फैसले का श्रेय लेने के लिए भ्रम फैलाकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं.

अनाधिकृत कॉलोनियों में महिलाओं को रजिस्ट्री में दी जाए रियायत
दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दिल्ली सरकार से मांग की है कि अनाधिकृत कॉलोनियों में जल्द शुरू होने वाली रजिस्ट्री में महिलाओं को जीरो प्रतिशत रजिस्ट्री चार्ज लेकर उन्हें मालिकाना हक दिया जाये. केजरीवाल अनाधिकृत कॉलोनियों को मालिकाना हक देने की झूठी वाहवाही लूटने की कोशिश कर रहे हैं, जिससे उनका चाल, चरित्र और चेहरा दिल्ली की जनता के सामने आ चुका है.

केजरीवाल टुकड़े-टुकड़े गैंग के समर्थक

साथ ही मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने 14 जनवरी, 2019 को कन्हैया कुमार और उनके चार साथियों के खिलाफ देश द्रोह का मामला दर्ज किया था, लेकिन संविधान के प्रति आस्था न रखने वाले टुकड़े-टुकड़े गैंग के समर्थक केजरीवाल ने इन देशद्रोहियों पर मुकदमा चलाने की स्वीकृति अभी तक नहीं दी है. देश तोड़ने वाले देशद्रोही और आतंकवाद का समर्थन करने वालों के प्रति सहानुभूति रखने वाले केजरीवाल भारत तेरे टुकड़े होंगे, इंशा अल्लाह, इंशा अल्लाह कहने वालों के खिलाफ मुकदमा चलाने की अनुमति न देकर ओछी राजनीति कर रहे हैं.

कन्हैया मामले में केजरीवाल दे एनओसी
दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल से कहा है कि कन्हैया कुमार के संबंध में दिल्ली पुलिस को कोर्ट में 18 सितम्बर, 2019 को स्टेटस रिपार्ट देनी है, यदि केजरीवाल में जरा भी सदबुद्धि है तो उन्हें दिल्ली सरकार की तरफ से इसके लिए एनओसी दे देनी चाहिए. अगर केजरीवाल ऐसा नहीं करते हैं तो आगामी विधानसभा चुनाव में दिल्ली की जनता उनसे यह ताकत भी छीन लेगी.
Loading...

ये भी पढ़ें-बालाकोट: पाकिस्‍तान को भारत के बदले का था अंदेशा, पहले से कर रखी थी तैयारी!

औवेसी का कांग्रेस पर प्रहार, सत्ता से बाहर होते ही मुसलमानों की ‘बिग ब्रदर’ बन जाती है ये पार्टी
First published: July 24, 2019, 8:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...