लाइव टीवी

BJP विधायक ओपी शर्मा ने कहा- अरविंद केजरीवाल पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता

News18Hindi
Updated: February 12, 2020, 6:25 PM IST
BJP विधायक ओपी शर्मा ने कहा- अरविंद केजरीवाल पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता
बीजेपी विधायक ओपी शर्मा ने केजरीवाल को सबसे भ्रष्ट आदमी भी बताया. (File Photo)

भाजपा विधायक ओपी शर्मा (BJP MLA OP Sharma) ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर निशाना साधते हुए कहा कि जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (Jawahar Lal Nehru University) में टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ खड़े होने वाला और सेना पर सवालिया निशान लगाने वाला व्यक्ति कभी भी राष्ट्रभक्त नहीं हो सकता.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 12, 2020, 6:25 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janta Party) के विधायक ओपी शर्मा (OP Sharma) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) को एक बार फिर से आतंकवादी बताया है. यही नहीं ओपी शर्मा ने केजरीवाल को पाकिस्तानी सेना (Pakistani Army) का प्रवक्ता भी करार दिया है. शर्मा का कहना है कि जब सर्जिकल स्ट्राइक (Surgical Strike) हुई तो जो बात पाकिस्तान की सरकार ने कही वही बात केजरीवाल कहते रहे. साथ ही उन्होंने सेना के शौर्य के ऊपर सवालिया निशान लगाए. शर्मा ने कहा कि जब दोनों की एक ही भाषा है ऐसे में वह पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता हुए. ओपी शर्मा ने केजरीवाल को सबसे भ्रष्ट आदमी भी बताया.

ओपी शर्मा ने कहा कि जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (Jawahar Lal Nehru University) में टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ खड़े होने वाला और सेना पर सवालिया निशान लगाने वाला व्यक्ति कभी भी राष्ट्रभक्त नहीं हो सकता.



'हार की होगी समीक्षा'विश्वास नगर से भाजपा के विधायक चुने गए ओपी शर्मा ने पार्टी की हार पर कहा कि पार्टी इसका निरीक्षण करेगी कि कहां पर कमी रह गई और उसकी पूर्ति करेगी. शर्मा ने कहा कि हार और जीत नई चीज नहीं है, बीजेपी ने दिल्ली की सातों सीटें दो बार जीती हैं, दो बार पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई है. शर्मा ने कहा कि हम फिर से वापसी करेंगे और दिल्ली की जनता की आंखों में धूल झोंकने में जो केजरीवाल कामयाब हुए हैं उसकी कलई जल्द ही खुल जाएगी.

चुनाव प्रचार के दौरान उठा था मुद्दा
बता दें कि दिल्ली चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा के कई नेताओं ने अरविंद केजरीवाल को आतंकी करार दिया था. भाजपा सांसद परवेश वर्मा ने केजरीवाल को आतंकी बताया था जिस पर विवाद खड़ा हो गया था. इसके बाद केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि केजरीवाल आतंकी हैं ये साबित करने के लिए उनके पास सबूत भी हैं.

गौरतलब है कि 11 फरवरी को जारी हुए दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजों में  अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी ने 62 सीटों पर जीत दर्ज की थी वहीं भाजपा सिर्फ 8 सीटें जीतने में कामयाब रही. इन चुनावों में कांग्रेस एक भी सीट नहीं जीत सकी.

ये भी पढ़ें-
इंटरनेशनल मीडिया में केजरीवाल की जीत से ज्यादा पीएम मोदी की हार की चर्चा

इस बार भी दिल्ली के डिप्टी CM बनेंगे मनीष सिसोदिया? केजरीवाल ने दिया ये जवाब

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 5:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर