BJP ने केजरीवाल पर साधा निशाना, गोयल-हंसराज बोले- झूठे स्टंट वाली है ये सरकार

विजय गोयल ने कहा कि जिस तरीके से केजरीवाल सरकार के कार्यकाल में दिल्ली का विकास पिछड़ गया है. ऐसे में दिल्ली का विकास तभी संभव है जब केंद्र और राज्य में बीजेपी की सरकार होगी .

Rachna Upadhyay | News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 2:44 PM IST
BJP ने केजरीवाल पर साधा निशाना, गोयल-हंसराज बोले- झूठे स्टंट वाली है ये सरकार
भाजपा ने केजरीवाल पर अनाधिकृत कॉलोनियों के सहारे साधा निशाना.
Rachna Upadhyay
Rachna Upadhyay | News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 2:44 PM IST
आने वाले दिल्ली विधानसभा को लेकर केजरीवाल सरकार एक बार फिर चुनावी स्टंट खेलने में लगी है. यह आरोप है दिल्ली बीजेपी के नेताओं का. दिल्ली की सत्ता में काबिज अरविंद केजरीवाल सरकार के चुनावी वादों को लेकर इन दिनों भारतीय जनता पार्टी ने अरविंद केजरीवाल सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है. दिल्ली की अनाधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने के वादे को लेकर आज दिल्ली के भाजपा नेताओं ने जंतर मंतर पर धरना प्रदर्शन किया और कहा कि अरविंद केजरीवाल ने अब तक किसी भी चुनावी वादे को पूरा नहीं किया है.

दिल्ली में 1797 अनाधिकृत कॉलोनियों
बीजेपी के वरिष्ठ  नेताओं ने कहा कि दिल्ली में 1797 अनाधिकृत कॉलोनियां हैं. हम इन्हें अनाधिकृत कॉलोनी नहीं बल्कि सेल्फमेड कॉलोनी कहते हैं. पिछली सरकारों ने हाउसिंग की समस्या को हल नहीं किया. ऐसे में लोगों ने अपने घर खुद ही बना लिए. जबकि साढ़े 4 साल तक केजरीवाल सरकार सोती रही अब जब दिल्ली विधानसभा में कुछ ही महीने बचे हैं तो उन्हें अनाधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने का ध्यान आया है. अब तक जो अनाधिकृत कॉलोनियां नियमित नहीं हुई हैं, उनके नियमित ना होने का सिर्फ और सिर्फ एक कारण है अरविंद केजरीवाल, क्योंकि इन्होंने हमेशा कॉलोनियों को नियमित करने में रोड़े अटकाए हैं. जबकि बीजेपी सांसद हंसराज हंस ने कहा कि चुनाव से पहले एक बार फिर केजरीवाल चुनावी स्टंट खेलने में लगे हुए हैं, लेकिन दिल्ली की जनता अब अरविंद केजरीवाल को समझ चुकी है.

4 साल में मोदी मुझे काम नहीं करने देते का ही रट

भाजपा के सीनियर नेता विजय गोयल ने कहा कि दिल्ली की सत्ता में काबिज अरविंद केजरीवाल सरकार ने साढ़े 4 साल में सिर्फ एक ही रट लगाई कि पीएम मोदी मुझे काम नहीं करने देते. इसके अलावा उन्होंने कोई काम नहीं किया. दिल्ली के विकास को कई साल पीछे धकेल दिया है. अब केजरीवाल अनाधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने के बहाने दिल्ली की जनता को एक बार फिर उल्लू बनाना चाहते हैं. यह उनका सिर्फ और सिर्फ एक चुनावी वादा है.

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल.


भाजपा ही कर सकती है दिल्ली का विकास
Loading...

विजय गोयल ने कहा कि जिस तरीके से केजरीवाल सरकार के कार्यकाल में दिल्ली का विकास पिछड़ गया है. ऐसे में दिल्ली का विकास तभी संभव है जब केंद्र और राज्य में दोनों में ही बीजेपी की सरकार होगी .आने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी दिल्ली में अपनी सरकार बनाएगी और केंद्र के साथ मिलकर दिल्ली के विकास के लिए काम करेगी.

केंद्र के काम को अपना काम बताने की कोशिश
साथ ही विजय गोयल ने कहा कि अनाधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने और उनकी बाउंड्री नियमित करने का काम केंद्र सरकार कर रही है. लेकिन अरविंद केजरीवाल केंद्र के कामों को अपना बताने की कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने अपना तो कोई काम नहीं किया. सच कहूं तो केंद्र ने जो काम किया है उस पर ताली बजाने का काम जरूर केजरीवाल कर रहे हैं.

अक्टूबर में भी चुनाव हो तो पूरी तरीके से तैयार है बीजेपी
बीजेपी सांसद हंसराज हंस ने कहा कि बीजेपी तो हमेशा तैयार रहती है.. पूरे देश में अब एक ही पार्टी कैडर वाली रह गई है, जो हमेशा तैयार रहती है. जीत का जश्न मनाने की बजाए बीजेपी अगले इलेक्शन की तैयारी में जुट जाती है. अगर ऐसे में दिल्ली में अक्टूबर में भी चुनाव होते हैं तो हम पूरी तरीके से तैयार हैं.

ये भी पढ़ें-क्या आप जानते हैं फसल बीमा की ये शर्तें, यूपी के किसानों को ऐसे मिलेगा लाभ!

लखनऊ यूनिवर्सिटी में पढ़ाया जाएगा 'ट्रिपल तलाक', धर्मगुरुओं ने जताया ऐतराज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 25, 2019, 2:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...