Home /News /nation /

जिसे ये लोग आतंकी कहते हैं, उसने आज 12 हजार क्लास रूम देश को समर्पित किया- आतंकी वाले आरोप पर केजरीवाल का जवाब

जिसे ये लोग आतंकी कहते हैं, उसने आज 12 हजार क्लास रूम देश को समर्पित किया- आतंकी वाले आरोप पर केजरीवाल का जवाब

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल. (ANI)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल. (ANI)

Arvind Kejriwal on Terrorism allegation: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आतंकी वाले आरोपों के बीच कहा है कि पिछले कुछ दिनों से देश के कई बड़े नेता मुझे आतंकवादी कहते हैं. इस बात पर मुझे हंसी आती है. लेकिन मैं आपको बताना चाहता हूं कि ये लोग जिसे आतंकवादी पुकार रहे हैं, वहीं आज 12,430 क्लासरूम को देश को समर्पित किया है. दिल्ली के सीएम ने आज दिल्ली में 240 सरकारी स्कूलों में 12430 स्मार्ट क्लास रूम का उद्घाटन करते हुए यह बात कही. उद्घाटन के मौके पर दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसौदिया और गृह मंत्री सत्येंद्र जैन भी उपस्थित थे.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आतंकी वाले आरोपों के बीच कहा है कि पिछले कुछ दिनों से देश के कई बड़े नेता मुझे आतंकवादी कहते हैं. इस बात पर मुझे हंसी आती है. लेकिन मैं आपको बताना चाहता हूं कि ये लोग जिसे आतंकवादी पुकार रहे हैं, वहीं आज 12,430 क्लासरूम को देश को समर्पित किया है. दिल्ली के सीएम ने आज दिल्ली में 240 सरकारी स्कूलों में 12430 स्मार्ट क्लास रूम का उद्घाटन करते हुए यह बात कही. उद्घाटन के मौके पर दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसौदिया और गृह मंत्री सत्येंद्र जैन भी उपस्थित थे.

कुमार विश्वास ने एएनआई को दिए इंटरव्यू में कहा था, एक दिन उन्होंने मुझसे यह तक कहा था कि वह या तो पंजाब के मुख्यमंत्री बनेंगे या एक स्वतंत्र देश के पहले प्रधानमंत्री बनेंगे. यह मामला पंजाब की राजनीति में बेहद तूल पकड़ लिया है. हालांकि शुक्रवार को अरविंद केजरीवाल ने ख़ुद को दुनिया का सबसे ‘स्वीट आंतकवादी’ करार दिया. अरविंद केजरीवाल ने विपक्षी पार्टियों पर सांठगांठ कर अपने ख़िलाफ़ साजिश का आरोप लगाया है.

सभी नेता हमें हराने में जुटे
केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी से डरकर सारे भ्रष्टाचारी इकट्ठा हो गए हैं. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी को हराने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर राहुल और प्रियंका गांधी, अमरिंदर सिंह से लेकर सुखबीर बादल तक जुट गए हैं. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भगवंत मान ईमानदार राजनेता हैं और इन सारे विरोधी नेताओं की भाषा एक ही जैसी है और इनका काम सिर्फ आम आदमी पार्टी को गालियां देना है.

Tags: Arvind kejriwal, Kumar vishwas, Terrorism

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर