Home /News /nation /

Cruise Drug Case: आर्यन खान की जमानत पर HC ने कहा- अपराध के लिए प्लान बनाने का कोई सबूत नहीं

Cruise Drug Case: आर्यन खान की जमानत पर HC ने कहा- अपराध के लिए प्लान बनाने का कोई सबूत नहीं

क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान को हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है. (फाइल फोटो)

क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान को हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है. (फाइल फोटो)

Bombay high court on Aryan khan bail : बॉम्बे हाई कोर्ट ने कि अभियोजन की ओर से कहा गया है कि आरोपियों ने NDPS अधिनियम के तहत अपराध करना स्वीकार किया है. अगर यह मान भी लिया जाए इस मामले में अधिकतम एक साल की सजा होती है. आरोपी पहले ही लगभग 25 दिनों से जेल में बंद हैं. उनका मेडिकल परीक्षण भी नहीं किया गया था ताकि यह निर्धारित किया जा सके कि क्या उन्होंने संबंधित समय पर नशीली दवाओं का सेवन किया था.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. क्रूज ड्रग्स मामले (Cruise Drug Case) में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को हाई कोर्ट (Bombay High Court) से जमानत मिल चुकी है. आर्यन खान जेल से रिहा भी हो चुके हैं. अब इस मामले पर बॉम्बे हाई कोर्ट का विस्तृत आदेश सामने आ गया. कोर्ट ने अपने आदेश में कहा है कि ऐसा कोई सबूत नहीं है, जो यह दिखाता है कि आरोपियों ने अपराध करने के लिए योजना बनाई. हाई कोर्ट ने अपने आदेश में कहा है कि क्रूज पर आर्यन और अरबाज मर्चेंट स्वतंत्र रूप से यात्रा कर रहे थे, उन्होंने ड्रग्स लेने के लिए कोई प्लान बनाया इसका कोई सबूत मौजूद नहीं है.

    न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक कोर्ट ने कि अभियोजन की ओर से कहा गया है कि आरोपियों ने NDPS अधिनियम के तहत अपराध करना स्वीकार किया है. अगर यह मान भी लिया जाए इस मामले में अधिकतम एक साल की सजा होती है. आरोपी पहले ही लगभग 25 दिनों से जेल में बंद हैं. उनका मेडिकल परीक्षण भी नहीं किया गया था ताकि यह निर्धारित किया जा सके कि क्या उन्होंने संबंधित समय पर नशीली दवाओं का सेवन किया था.

    ये भी पढ़ेंः- Viral Video : बुजुर्ग को काटने के बाद पड़ोस में जाकर छिपा कोबरा, बिल से निकालने के लिए JCB मंगानी पड़ी

    28 अक्टूबर को मिली थी आर्यन खान को जमानत
    क्रूज ड्रग्स मामले में आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन खान को 26 दिन तक बाद 28 अक्टूबर को हाईकोर्ट से जमानत मिली थी. पेपर्स पूरे होने के बाद आर्यन खान को जेल से 30 अक्टूबर को रिहा किया गया था. होईकोर्ट ने आर्यन खान को 14 शर्तों के साथ जमानत दी थी.

    इसमें एक शर्त यह भी थी कि हर सप्ताह के शुक्रवार को उन्हें एनसीबी कार्यालय में पेश होकर अपनी उपस्थिति के बारे में बताना होगा. साथ ही कहा गया था कि जब तक केस की कार्रवाई पूरी नहीं हो जाती है आर्यन खान विदेश नहीं जा पाएंगे.

    Tags: Aryan Khan, Bombay high court, Cruise Drugs Case, Drugs case, Drugs Peddler, Mumbai Drugs, Mumbai drugs case

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर