Home /News /nation /

आर्यन केस: जावेद अख्तर बोले- हाई प्रोफाइल होने की कीमत चुका रही फिल्म इंडस्ट्री

आर्यन केस: जावेद अख्तर बोले- हाई प्रोफाइल होने की कीमत चुका रही फिल्म इंडस्ट्री

जावेद अख्तर. (फाइल फोटो)

जावेद अख्तर. (फाइल फोटो)

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने कहा-मैंने 1 बिलियन डॉलर कोकीन की जब्ती पर कोई हेडलाइन नहीं देखी है लेकिन 1.30 लाख के गांजा-चरस की रिकवरी की खबर नेशनल न्यूज बन गई. ये एक कीमत है जो फिल्म इंडस्ट्री को हाई प्रोफाइल होने की वजह से चुकानी पड़ती है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. फिल्म स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan Case) के मामले को लेकर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने बड़ा बयान दिया है. एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि एक बिलियन डॉलर की ड्रग्स पकड़ी गई, उस पर कोई हेडलाइन नहीं बनी लेकिन 1.30 लाख के चरस-गांजे की जब्ती को लेकर नेशनल न्यूज बन गई. उन्होंने कहा-मैंने 1 बिलियन डॉलर कोकीन की जब्ती पर कोई हेडलाइन नहीं देखी है लेकिन 1.30 लाख के गांजा-चरस की रिकवरी की खबर नेशनल न्यूज बन गई. ये एक कीमत है जो फिल्म इंडस्ट्री को हाई प्रोफाइल होने की वजह से चुकानी पड़ती है.

    इससे पहले खबर आई थी कि NCB की काउंसलिंग के बाद आर्यन खान समेत सभी आरोपियों ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों को साफ तौर पर कहा है कि जब भी वह इस मामले में जमानत से बाहर निकलेंगे तो वह ड्रग्स को हाथ नहीं लगाएंगे और साथ ही गरीबों की मदद करेंगे. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े का कहना है कि जांच के मामले में जिस आरोपी को पकड़ा जाता है या गिरफ्तार किया जाता है उनकी बाकायदा एनसीबी के अधिकारी काउंसिलिंग करते हैं.

    2 अक्टूबर को हुआ था भंडाफोड़, अब तक 20 गिरफ्तार
    बता दें कि 2 अक्टूबर को मुंबई के नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने क्रूज शिप पर एक ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया था, जिसमें एनसीबी के अधिकारियों ने आर्यन खान समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया था. फिलहाल आर्यन खान मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है और 20 अक्‍टूबर को मुंबई की एनडीपीएस स्पेशल कोर्ट जमानत पर फैसला सुनाने वाली है. मामले में मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अब तक 20 लोगों को गिरफ्तार किया है.

    Tags: Aryan Khan, Javed akhtar

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर